हरियाणा जाट हिंसा की कसूरवार, बीजेपी सरकार -पूर्व मुख्यमंत्री

हरियाणा जाट हिंसा की कसूरवार, बीजेपी सरकार -पूर्व मुख्यमंत्री

जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है. यह कहना है हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का. उन्होंने प्रकाश सिंह कमेटी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि प्रकाश सिंह कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया था. कमेटी की रिपोर्ट से सरकार का चेहरा बेनकाब हो चुका है. मामले में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी के सिलसिले में सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी है जिसे लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष पर षड्यंत्र रचने की बात कही थी. जिसका जवाब अब हुड्डा दे रहे है. 


भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एसवाईएल नहर के मुद्दे पर इनेलो के जेल भरो आंदोलन को नकली लड़ाई बताते हुए कहा कि नकली लड़ाई, नकली गिरफ्तारी और नकली रिहाई. कांग्रेस पार्टी में मतभेद के सवाल पर वे बोले कि किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है. हरियाणा में कांग्रेस पार्टी एक है और सभी कांग्रेस को मजबूत करने में लगे हुए हैं. पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार किसान को फसल के सही दाम और कर्ज माफ करे.

उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों की जमीन की नीलामी और किसानों की बर्बादी पर नाचने के अलावा कुछ नहीं किया. गौरतलब है कि फैसला के दाम बढ़ाने कि वाहवाही लूटने के लिए आज पीएम मोदी पंजाब में किसान संवाद रैली में शामिल हुए थे.  

पीएम ने कहा, 70 साल से किसानों को वादों में उलझा कर रखा एक परिवार ने

लड़की के सिर चढ़ा इस एसपी का खुमार, पंजाब से भागकर पहुंची मिलने

 

?