...तो क्या मोदी के ख़िलाफ़ होंगे शिवराज ? कमलनाथ का भी मिलेगा साथ

...तो क्या मोदी के ख़िलाफ़ होंगे शिवराज ? कमलनाथ का भी मिलेगा साथ

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि वे केंद्र सरकार के खिलाफ अपना मोर्चा खोले. जिसमे वे खुद भी उनका साथ देते हुए नजर आएंगे. कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से केंद्र के ख़िलाफ़ अपील करते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश के हिस्से का पैसा लेने के लिए शिवराज सिंह फिर से धरने पर बैठें. उनका साथ मैं दूंगा. मैं भी धरने पर बैठूंगा. बता दे कि मध्यप्रदेश का काफी पैसा केंद्र के हिस्से में है. 

कल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज सिंह ने अपने मंत्रियों-अफसरों की बैठक में दावा किया था कि राज्य को अपना काफी पैसा केंद्र सरकार से लेना है. इस पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि इसके ख़िलाफ़ शिवराज सिंह धरने पर बैठे. इतना ही नहीं कमलनाथ ने शिवराज सिंह से यह भी कहा कि वे भी इस धरने में उनका साथ देंगे. और केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ धरने पर बैठेंगे. 

गौरतलब है कि केंद्र में 4 साल पूर्व कांग्रेस की सरकार होने पर शिवराज सिंह ने धरना दिया था. तब मध्यप्रदेश को केंद्र की यूपीए सरकार से अपने हक़ का कुछ पैसा लेन था. कमलनाथ ने इस घटना पर शिवराज को घेरते हुए कहा है कि शिवराज 4 साल पहले केंद्र की यूपीए सरकार के दौरान मध्यप्रदेश के हक़ के लिए धरने पर बैठे थे. केन्द्र में कांग्रेस की गठबंधन सरकार थी. उस दौरान वो मध्यप्रदेश  के किसानों के लिए  धरने पर बैठे थे. अब फिर वही हालात हैं.

ED से परेशान चिदंबरम, कहा- इसका जवाब अदालत में

मॉब लिंचिंग : जयंत की सफाई, दोषियों को मिले सजा

जयंत सिन्हा और गिरिराज सिंह के बचाव में आये नितिन गडकरी

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App