गोवा में सिर्फ मुख्यमंत्री ही नहीं पूरी सरकार ही बीमार है...

गोवा में सिर्फ मुख्यमंत्री ही नहीं पूरी सरकार ही बीमार है...

गोवा की सरकार में इन दिनों सिर्फ मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि कई सारे विधायक भी बीमार है. ऐसे में सरकार, सरकारी अफसरों के बल पर चल रही है. गोवा के मुख्यमंत्री खुद इस समय पैंक्रियाज में इन्फेक्शन की बीमारी से परेशान है. ऐसे में वो दो बार पहले भी अमेरिका जाकर इलाज करा चुके है, वहीं अगस्त में एक बार फिर से वो गोवा जाकर इलाज कराने वाले है. 

हाल ही में पीडब्लूडी मंत्री सुधीन धवलीकर को भी ब्रेन स्ट्रोक हुआ है उनको ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. धवलीकर को भी एक महीने आराम पर रहना होगा.मापसा के विधायक फ्रांसिस डिसूजा और वास्को के बीजेपी विधायक कार्लोस अल्मेडा भी बीमार है, ऐसे में इन दोनों विधायकों भी डॉक्टर ने कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है. 

वहीं इन सबके बीच गोवा के वरिष्ठ ऊर्जा और समाज कल्याण मंत्री पांडुरंग मडकैकर को अब ब्रेन स्ट्रोक के कारण मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है. हाल ही में उनका भी ऑपरेशन हुआ है, ऐसे में उन्हें करीब महीने भर आराम करने की सलाह दी गई है. ऐसे में गोवा में सरकार के बुरे हाल है जो लगातार जारी है. हालाँकि यह प्राकृतिक है लेकिन बार-बार इस तरह की चीजें होने के बाद विकास कार्यों में बाधा उत्पन्न होती है, जिसके लिए दूसरा ऑप्शन ढूंढ निकालना बेहद जरुरी होता है. 

जयंत सिन्हा और गिरिराज सिंह के बचाव में आये नितिन गडकरी

मॉब लिंचिंग : जयंत की सफाई, दोषियों को मिले सजा

ED से परेशान चिदंबरम, कहा- इसका जवाब अदालत में

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App