तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर की सवालों की बौछार
तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर की सवालों की बौछार
Share:

पटना : बिहार की सत्ता से बेदखल होने के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे है. इसी कड़ी में तेजस्वी ने नीतीश कुमार से एक अहम सवाल पूछा है कि आखिर क्यों आपकी अंतरात्मा सुविधानुसार जागती और सोती है. इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार पर  सवालों की बौछार की है.

बता दें कि तेजस्वी ने नीतीश से पूछा है कि जिस पार्टी के साथ गठबंधन में नीतीश की अंतरात्मा ने शरण ली, उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे पर इतनी बड़ी धांधली के आरोप के बाद नीतीश कुमार जी चुप कैसे बैठे हैं.  वहीँ सुशील मोदी को GST काउंसिल का अध्यक्ष बनाया गया है, उनके द्वारा अपने भाई के काले कारनामों को संरक्षण देना नीतीश कुमार जी को क्यों नहीं दिखता. उन्होंने मुख्यमंत्री से सुशील मोदी पर 120B और 420 सहित अनेक संगीन मामले दर्ज होने का कारण भी जानना चाहा.

उल्लेखनीय है कि अपने सवालों में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर छद्म समाजवादी कह्ते हुए सांप्रदायिकता और आरएसएस जैसी विघटनकारी ताकतों को पालने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सीएम देश को यह बताएं कि उनकी विचारधारा और सिद्धांत क्या है. वह कुर्सीवादी हैं या दक्षिणपंथी. यही नहीं तेजस्वी ने नीतीश कुमार को जनादेश का डकैत करार देते हुए चुनौती दी कि क्या वे बीजेपी के भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना मुंह खोल सकेंगे ? .

यह भी देखें

CBI ने की तेजस्वी यादव से पूछताछ

महायज्ञ में शामिल हुए भागवत-नीतीश ने नहीं किया मंच साझा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -