जिनके घर शीशे के होते है वह दुसरो पर पत्थर नही फेंकते : तेजस्वी
जिनके घर शीशे के होते है वह दुसरो पर पत्थर नही फेंकते : तेजस्वी
Share:

बिहार : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि जिसका घर शीशे का होता है वह दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंकते हैं. उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि पार्टी के अंदर अपनी जमीन खिसकते देख मोदी जी को सदा के लिए हाशिये पर होने का दबाव झेल रहे हैं. उन्हें मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर हो रहे खर्च में बर्बादी नजर आता है, पर भाजपा के ही नेताओं के अपने-अपने आवास में बदलाव उन्हें नज़र ही नहीं आती है.

केंद्रीय मंत्रियों ने कार्यालय और दफ्तर की सजावट पर तीन करोड़ रुपये खर्च कर दिये. यह उन्हें नजर नहीं आती है. कोई केंद्रीय मंत्री 1.61 करोड़ रुपये सिर्फ अपने कार्यालय के सौंदर्यीकरण पर खर्च कर रहा है तो कोई आवास पर 70 लाख रुपये सिर्फ फर्श और छत को सुंदर बनाने पर खर्च कर रहा है. आश्चर्य होगा कि मोदी जी ने अपने उपमुख्यमंत्री काल में अपने आवास पर 1.90 लाख रुपये आवास के सौंदर्यीकरण पर खर्च किया था. मुद्रास्फीति और आज के बाजार दर से आंका जाये तो यह राशि ढाई करोड़ के समान है.

फेसबुक पर जारी पत्र में उन्होंने कहा है कि खुद तो इन्होंने सरकारी पैसे को पानी की तरह अपने आवास पर खर्च किया. पर वर्तमान मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में जनता से रूबरू होने, आगंतुकों की सुविधा और विभागीय जरूरतों के लिए जरूरी बदलाव किए जा रहे हैं तो ये हाय तौबा मचाने लगे हैं.

तेजस्वी की नजर में नीतीश पीएम के लिये योग्य

RSS-BJP को लगता है कि गाय माता वोट देती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -