नितीश के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर साधा निशाना

नितीश के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर साधा निशाना

पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. नीतीश कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव  को सियासत की ए, बी, सी, डी... नहीं आती, वो सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए बयान देते रहते हैं. वहीं, नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी यादव ने भी करारा पलटवार किया है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि यदि हमें सियासत की ए, बी, सी, डी.. नहीं आती है तो हमें डिप्टी सीएम क्यों बनाया गया था. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यहीं नहीं रुके, उन्होंने 15 वर्षों के कार्यकाल में बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर भी उन्हें जमकर घेरा. तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि हमें राजनीति का क, ख, ग, घ... भी नहीं आता, तो दिन-रात मुझे क्यों गाली देते और दिलवाते रहते हैं. मान लिया जाय कि नीतीश कुमार को सीएम की एबीसीडी आती है. तो बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जो AG की रिपोर्ट सामने आई है, उस पर नीतीश क्या कहेंगे. 

तेजस्वी ने आगे कहा कि नीति आयोग ने तो अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट कहा है कि बिहार का हेल्थ इंडेक्स पूरे देश में सबसे बदतर है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर जिले में जापानी बुखार से आज भी बच्चों की मृत्यु हो रही है, किन्तु कोई देखने वाला नहीं है. मैं स्वयं शनिवार को मुजफ्फरपुर AES पीड़ित बच्चों और परिवार से मिलने जाऊंगा.  

छत्तीसगढ़ सरकार ने शुरू की छंटनी, कर्मचारियों के सामने अब रोज़ी का संकट गहराया

यूपी टूरिज्म पर सीएम योगी का मास्टर प्लान, कहा- पर्यटन को रोज़गार से जोड़ेंगे

अब आज़म खान के बड़े बेटे पर भी दर्ज हुआ केस, जमीन हड़पने का लगा आरोप