अब आज़म खान के बड़े बेटे पर भी दर्ज हुआ केस, जमीन हड़पने का लगा आरोप
अब आज़म खान के बड़े बेटे पर भी दर्ज हुआ केस, जमीन हड़पने का लगा आरोप
Share:

रामपुर: रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई है. अब उनके बड़े बेटे अदीब आजम खान सहित 37 लोगों पर जमीन कब्जाने के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया गया है. ये रामपुर जेल के पीछे स्थित फांसीघर की जमीन से संबंधित मामला है. कुछ दिन पहले भाजपा नेता आकाश सक्सेना की शिकायत पर जिलाधिकारी ने जांच बैठाई थी.

जानकारी के अनुसार, इस मामले पर शुक्रवार (20 सितंबर) को जांच के बाद गंज कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. FIR में अदीब आजम के खिलाफ धारा 420, 447 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 1984 की धारा 3(2) ख भी लगाई गई है. अपर जिला अधिकारी जेपी गुप्ता ने बताया है कि गेट संख्या 7 और 8 कि भूमि जो जेल प्रशासन के ज़ेरे इंतेजामिया दर्ज है. उसका क्रय विकय किया गया है. ये तक़रीबन 30 लोगों के बीच खरीदा और बेचा गया. उनके खिलाफ FIR कराई गई है. क्योंकि किसी को भी इसे बेचने खरीदने का अधिकार नहीं है. ये शासकीय भूमि है.

भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने बताया है कि खसरा क्रमांक 512 से 519 तक ये जमीन रामपुर जेल में फांसी घर मे दर्ज है. एक समय में यहा पर फांसी घर हुआ करता था. इल्जाम है कि आजम खान ने इसे अपने बड़े बेटे अदीब आजम खान के नाम करवा दी थी. इसकी शिकायत करने पर अब अदीब आज़म खान के साथ 30 से अधिक लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- भाजपा के साथ जल्द होगा सीट बंटवारे का ऐलान

टीएमसी सांसद कंवर दीप सिंह के ठिकानों पर ईडी का छापा, है मनी लॉन्डरिंग का आरोप

शाहजहांपुर दुष्कर्म मामला: चिन्मयानन्द ने स्वीकार किए आरोप, कहा- अपने कृत्य पर शर्मिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -