मोदी झूठ बोलने में दूसरे मोदी से कोसों आगे हैं-तेजस्वी
मोदी झूठ बोलने में दूसरे मोदी से कोसों आगे हैं-तेजस्वी
Share:

पटना : बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री शुशील मोदी पर बड़ा हमला करते हुए लगातार ट्वीट दागे है. उन्होंने ट्वीट कर सवाल किया कि क्या व्यापार करने का एकाधिकार मोदी नाम वालों के पास ही है. नीरव मोदी, ललित मोदी, मुकेश मोदी देश का लाखों करोड़ों रुपया हड़प कर विदेश भाग गए. तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी आरोप लगाते रहते हैं कि हम 750 करोड़ का मॉल बनवा रहे हैं लेकिन उनकी सरकार की जांच एजेंसियां ईडी, आईटी इसे मात्र 45 करोड़ का कह रही हैं. तेजस्वी ने सुशील मोदी को लोहे के कारोबार की जांच कराने की भी चुनौती दी.

नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर कहा कि सुशील मोदी झूठ बोलने में दूसरे मोदी से कोसों आगे हैं. विशेष रूप से मिट्टी घोटाले को लेकर उन्होंने मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगया. अब तो विभाग भी उन्हीं के पास है. कोई इनसे मिट्टी घोटाले से जुड़े सवाल पूछे. जदयू और भाजपा नेताओं पर तेजस्वी ने मतलबी मित्र और भाई होने का आरोप लगाया. वे दर्जनों प्रवक्ताओं के साथ मिलकर अकेले उन पर अनाप-शनाप बोलते रहते हैं. तेजस्वी ने कहा कि लोकतंत्र में यह जनता की ताकत है कि सभी एजेंसियां लगाने के बाद भी तेजस्वी का कुछ नहीं बिगाड़ पाए.

 इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि प्रतिपक्ष के नेता कम उम्र में सिर्फ मॉल का ही निर्माण नहीं करा रहे हैं, बल्कि वह करोड़ों के लोहे का व्यापार भी करते हैं. वह लारा एंड संस नामन आयरन एंड स्टील बेचने वाले प्रतिष्ठान के मालिक हैं.

तेजस्वी की कांग्रेस को नसीहत

नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ महागठबंधन में शामिल हों - कांग्रेस

पीड़िता की पहचान बताने पर राजद नेताओं पर एफआईआर दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -