तेजस्वी यादव ने एमपी में हो रहे नकल की तस्वीरों को ट्विटर पर किया पोस्ट
तेजस्वी यादव ने एमपी में हो रहे नकल की तस्वीरों को ट्विटर पर किया पोस्ट
Share:

पटना : बिहार में बार-बार जंगलराज होने की बात कहने से बौखलाए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अब बिहार की छवि सुधारने में जुट गए है। इसके लिए वो ट्विटर का सहारा ले रहे है। ट्विटर पर तेजस्वी ने बीजेपी शासित मध्य प्रदेश के भोज मुक्त विश्वविद्दालय की परीक्षा में खुलेआम चल रही नकल की तस्वीरें पोस्ट की है।

इस तस्वीर के जरिए डिप्टी सीएम ने मीडिया पर निशाना साधा है। तस्वीर के नीचे कैप्शन में उन्होने लिखा है कि अग मध्य प्रदेश की जगह ये बिहार में होता तो। सोच कर सोचो। उन्होने कहा कि ये तस्वीर यदि बिहार की होती तो मीडिया के प्राइम टाइम डिबेट में ब्रांड बिहार पर जमकर प्रहार किया जाता।

गौरतलब है कि बिहार में 12वीं के टॉपर मामले में हुए घोटाले के कारण मीडिया में बार-बार इसका दोष राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर मढ़ा जा रहा है। उपमुख्यमंत्री ने झारखंड में कांग्रेस नेता की हत्या पर अफसोस जताया और कहा कि झारखंड में ऐसी घटनाएं होना अफसोसजनक है।

यह घटना अगर बिहार में होती तो ब्रांड बिहार के जरिए बिहार पर हमला होता। इससे पहले कई बार तेजस्वी ने मीडिया को धैर्य रखने की नसीहत दी है। उन्होने दिल्ली में पिछले दिनों हुए कार एक्सीडेंट को लेकर भी मीडिया से सवालिया लहजे में कहा था कि ये क्या महाजंगलराज है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -