बिहार में लगे तेजस्वी यादव के गायब होने के पोस्टर, ढूंढने वाले को मिलेगा इतने रुपए का इनाम
बिहार में लगे तेजस्वी यादव के गायब होने के पोस्टर, ढूंढने वाले को मिलेगा इतने रुपए का इनाम
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव के राज्य के राजनितिक परिदृश्य से अचानक गायब हो जाना चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि, राजद नेता और महागठबंधन की सहयोगी पार्टी के नेता तेजस्वी यादव का बचाव कर रहे हैं। लेकिन यह प्रश्न लगातार बिहार के राजनितिक गलियारों में तेजी से फैल रहा है। वहीं, अब तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर भी लगने लगे हैं।

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद से सक्रिय राजनीति से गायब हो चुके हैं। वहीं, तेजस्वी यादव के गायब होने का मुद्दा उस समय और गरमा गया जब मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से 140 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई। तेजस्वी यादव अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपने ट्वीट करते रहते हैं। साथ ही सरकार की आलोचना का मौका नहीं चूकते हैं। ऐसे में उनका एकाएक राजनीतिक सक्रियता से लापता हो जाना सबके मन में सवाल पैदा कर रहा हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिहार में चमकी बुखार की इतनी बड़ी महामारी चल रही है। बच्चों की लगातार मौतें हो रही है, किन्तु प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव इस घटना पर मौन साधे हुए हैं। साथ ही वह नज़र भी नहीं आ रहे हैं। किसी को पता भी नहीं है कि वह कहां चले गए हैं। इसीलिए उन्हें ढूंढने के लिए पोस्टर लगाए जा रहे हैं और ढूंढ़ने वाले को 5100 रु का इनाम रखा गया है।

योग कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए कमलनाथ, शिवराज सिंह बोले- ये संकीर्ण मानसिकता

राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन भरेंगे रामविलास पासवान, सीएम नितीश भी रहेंगे मौजूद

ट्रिपल तलाक़ बिल को लेकर संसद में हुई वोटिंग, जानिए पक्ष-विपक्ष में कितने वोट पड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -