योग कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए कमलनाथ, शिवराज सिंह बोले- ये संकीर्ण मानसिकता
योग कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए कमलनाथ, शिवराज सिंह बोले- ये संकीर्ण मानसिकता
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित सामूहिक योग समारोह में सीएम कमलनाथ के हिस्सा न लेने पर सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपनी संकीर्ण मानसिकता का परिचय दिया है. शिवराज सिंह चौहान ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर सामूहिक योग कार्यक्रम में भाग लिया और प्रेस वालों से चर्चा करते हुए सीएम कमलनाथ के योग न करने पर ऐतराज जताया. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि कमलनाथ योग को हिंदुत्व या संकीर्ण न मानें, इसके जरिए प्रदेश के बच्चों और जनता को स्वस्थ रहने की प्रेरणा दे सकते थे, क्योंकि राज्य के मुखिया का कार्य सिर्फ शासन-प्रशासन का संचालन करना नहीं, दिशा देना भी है. कमलनाथ ने योग नहीं करके संकीर्ण मानसिकता का परिचय दिया.

भोपाल के सरकारी कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर न होने के प्रश्न पर चौहान ने कहा है कि योग में किसी सियासी दल को स्थान देना सही नहीं है, विपक्ष को यह समझना चाहिए कि पीएम मोदी किसी दल के नहीं, बल्कि देश के होते हैं. पीएम मोदी की पहल पर ही संयुक्त राष्ट्र संघ ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को मान्यता दी है. पीएम मोदी का चित्र न लगाने से उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा, बिगड़ेगा तो प्रदेश का. मैं पीएम मोदी को धन्यवाद दूंगा.

ट्रिपल तलाक़ बिल को लेकर संसद में हुई वोटिंग, जानिए पक्ष-विपक्ष में कितने वोट पड़े

मुसलमानों के भी पूर्वज थे श्री राम, अयोध्या में जरूर बनेगा मंदिर - बाबा रामदेव

संसद में फिर गूंजा तीन तलाक़ का मुद्दा, रविशंकर प्रसाद ने पेश किया बिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -