Video: पंचायत चुनाव से पहले 500-500 के नोट बांट रहे तेजस्वी, बोले- 'हम लालू यादव के बेटे हैं...'
Video: पंचायत चुनाव से पहले 500-500 के नोट बांट रहे तेजस्वी, बोले- 'हम लालू यादव के बेटे हैं...'
Share:

पटना: बिहार में पंचायत चुनाव के नजदीक आते ही तरह-तरह के मामले प्रकाश में आने लगे हैं। ताजा मामला राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव से संबंधित है। दरअसल, तेजस्‍वी यादव द्वारा गोपालगंज के बैकुंठपुर में महिलाओं को पैसा बाँटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी यादव महिलाओं को 500-500 का नोट बाँटते हुए नज़र आ रहे हैं। पूछे जाने पर बता रहे हैं कि वह लालू यादव के बेटे हैं। 

 

पंचायत चुनाव का ऐलान होने के बाद तेजस्वी की तरफ से की गई इस हरकत पर राजनीति शुरू हो गई है। एक ओर जहाँ समर्थकों को इसमें इंसानियत और दयालु स्वभाव नज़र आ रहा है, वहीं दूसरी ओर जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने उनके इस कृत्य को गरीबी का मजाक बताया है। आचार संहिता लागू होने के बाद लोगों के बीच नोटों की बारिश करने को लेकर JDU के नेता प्रतिपक्ष ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है और पैसों का प्रलोभन देकर चुनावी प्रक्रिया प्रभावित करने का आरोप लगाया है। 

पूर्व मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने ट्वीट करते हुए तेजस्वी का वीडियो पोस्ट किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं, कौन है ये राजकुमार जिसने आँचल में रुपया गिराया है। घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फर्क बताया। कोई पीछे से लालू का लाल है बताता, भूत के वर्तमान का हाल दिखाता, जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ। आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।”

बिडेन ने चीनी समकक्ष शी जिनपिंग की 'व्यापक रणनीतिक चर्चा' की

इकबाल सिंह ने संभाला राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष पद का कार्यभार, नकवी ने दी बधाई

यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस करेगी प्रतिज्ञा यात्रा, प्रियंका गांधी का यूपी दौरा आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -