तेजस्वी ने अपने सरकारी आवास को बनाया कोरोना अस्पताल, सीएम नितीश से की ये अपील
तेजस्वी ने अपने सरकारी आवास को बनाया कोरोना अस्पताल, सीएम नितीश से की ये अपील
Share:

पटना: बिहार में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए बड़ी पहल की है. कोरोना संक्रमितों को समुचित उपचार मिल सके, इस संबंध में उन्होंने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में बदल दिया है. पटना के 1, पोलो रोड स्थित आवास में बनाए गए इस कोविड केयर सेंटर में कोरोना मरीजों की मुफ्त में उपचार किया जाएगा. इसके साथ ही उन्हें मुफ्त में खाना भी दिया जाएगा.

सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर आरंभ किए जाने के संबंध में उन्होंने बिहार सरकार को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने सरकार से मांग की है कि आवास में संचालित कोविड केयर सेंटर को सरकार अपने अधिकार क्षेत्र में शामिल करे और मरीजों को उपचार के लिए भेजे. बता दें कि कोरोना के बढ़ते कहर के बीच मंगलवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा था. पत्र में उन्होंने कहा था कि राज्य सरकार उन्हें और राज्य के सभी विधायकों को ये इजाजत दें कि वे राज्य के किसी अस्पताल, पीएचसी, कोविड केयर सेंटर आदि के अंदर जाकर मरीजों और उनके परिवार वालों से मिल सकते हैं. उन्हें राहत पहुंचाने के लिए कोविड केयर सेंटर खोल सकते हैं और सामुदायिक किचन आदि भी चला सकते हैं.

सीएम नितीश को पत्र लिखने के बाद आज उन्होंने अपने सरकारी आवास में निजी कोष से कोविड केयर सेंटर शुरू किया है. बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों दिल्ली में हैं और अपने पिता लालू प्रसाद यादव की देखरेख कर रहे हैं. वहीं, सत्ता पक्ष के नेता बार-बार तेजस्वी यादव के क्षेत्र से नदारद रहने पर निशाना साध रहे थे. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष फिर से सक्रीय हो गए हैं.

एस एंड पी ग्लोबल रेटिंग्स ने मांग में सुधार पर टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण स्थिर करने के लिए किया अपग्रेड

तमिलनाडु: 20 मई से शुरू होगा 18+ आयुवर्ग का टीकाकरण, वैक्सीन खरीदी के लिए 46 करोड़ आवंटित

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -