बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी का ट्वीट वार
बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी का ट्वीट वार
Share:

पटना : इसमें कोई दो मत नहीं कि बिहार में आपराधिक घटनाएं बहुत ज्यादा होती है .हत्या, बलात्कार , लूट और अपहरण की घटनाओं के कारण बिहार बदनाम है. हालाँकि सरकार इस पर नियंत्रण के दावे जरूर करती है , लेकिन होने वाली घटनाएं इन्हे झुठला देती है . इसी कड़ी में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध पर ट्वीट वार कर राज्य सरकार पर हमला किया है.

बता दें कि बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि राज्य में आए दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. समस्तीपुर में बैंक से दिनदहाड़े 52 लाख की लूट, पटना में दो हत्या, के साथ राज्य में 20 प्रतिशत अपराध बढ़ा, लेकिन जंगलराज इसलिए कहीं नहीं है, क्योंकि सत्ता में बैठे जनादेश का कत्ल करने वाले अमंगल लोग सब इंतजाम किए हुए हैं.

उल्लेखनीय है कि जब से तेजस्वी नीतीश कुमार की सरकार से बाहर हुए हैं, तब से गुस्से से भरे हुए हैं और नीतीश सरकार की आलोचना करने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं. इस ट्वीट में भी उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है. लगातार विरोध कर तेजस्वी प्रखर विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं.

यह भी देखें

बिहार के पूर्व मंत्री शाहिद अली खान का निधन

बिहार में एक रात में दोहरा हत्याकांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -