लीक हुआ तेजस्वी-करण का वीडियो, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल
लीक हुआ तेजस्वी-करण का वीडियो, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती है। करण और तेजस्वी भी एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हैं तथा अक्सर इनकी तस्वीरें-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। करण- तेजस्वी को एक साथ देखने के लिए प्रशंसक हमेशा ही उत्साहित रहते हैं.

वही इस बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। लीक्ड वीडियो में करण एवं तेजस्वी काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश जल्दी ही बारिश गानें में साथ दिखाई देंगे। इस सांग के शूटिंग सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में तेजस्वी येलो कलर के ऑउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि करण ने पैंट के साथ टीशर्ट के ऊपर शर्ट पहनी हुई है तथा बहुत कूल नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

वही सोशल मीडिया पर लीक हुए इस वीडियो क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत उत्साहित कर दिया है। तेजरन के प्रशंसक इस गाने के लिए बहुत उत्साहित हो गए हैं। वीडियो में एक तरफ जहां करण और तेजस्वी रोमांटिक अंदाज में शूट करते नजर आ रहे हैं तो वहीं स्क्रीन पर वो बहुत एन्जॉय करते भी नजर आ रहे हैं। करण और तेजस्वी का गाना बारिश जल्दी ही रिलीज होगा।

रोने वाले वीडियो को लेकर निक्की तंबोली का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

तेजस्वी प्रकाश का नया अवतार देख चौंके लोग, आप भी दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

राखी सावंत से तुलना किए जाने पर भड़की उर्फी जावेद, बोली- 'आप मेरा अपमान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -