जहरीली शराब से हुई मौतों पर आया तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, BJP पर बोला हमला
जहरीली शराब से हुई मौतों पर आया तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, BJP पर बोला हमला
Share:

पटना: बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से 20 व्यक्तियों की मौत के पश्चात् अब इस पर सियासत आरम्भ हो गई है। विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भाजपा द्वारा जहरीली शराब का मुद्दा उठाए जाने पर सीएम नीतीश कुमार भड़क गए। वहीं दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लेकर भाजपा से ही सवाल पूछ लिया।

जहरीली शराब से मौत को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा, शराब की जो ये लोग बात कर रहे थे, शपथ तो इन लोग ने भी लिया था, आज भाजपा को जहरीली शराब से मौत दिखाई दे रही है, भाजपा 10 वर्षों से अधिक बिहार में काबिज थी तो आज उन्हें याद आ रही है। भाजपा जब सत्ता में थी तब कितने लोग मरे, तब भाजपा चुप्पी साधी हुई थी। उपमुख्यमंत्री ने कहा, जनता के मुद्दे न उठा कर भाजपा सिर्फ हंगामा कर रही है। सब लोग जानते है, कि नीतीश जी के नेतृत्व में महागठबंधन की नई सरकार लोगों के लिए कितना काम कर रही है। हमलोग तो उनकी सारी बातों को सुनने को तैयार हैं। दोनों दिन सदन हंगामें की भेंट चढ़ गया। 6 विधेयक हैं उन पर बहस होनी चाहिए थी।

आपको बता दें कि बुधवार को बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन के भीतर सीएम नीतीश कुमार को एक बार फिर गुस्सा आ गया एवं भाजपा विधायकों से उनकी तीखी बहस हो गई। तत्पश्चात, भाजपा के सभी विधायक सदन छोड़ कर बाहर निकल गए। इसके चलते सभी विधायक बाहर निकलकर सीएम के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। भाजपा के विधायकों ने कहा कि भीतर जब जहरीली शराब से हुई मौत पर हमलोगों ने सवाल खड़े किए तो मुख्यमंत्री जी हमलोग को धमकी देने लगे की बर्बाद कर देंगे।

'महिलाओं को दबाता है RSS', राहुल गांधी का आया बड़ा बयान

'नेहरू नशा करते थे, गांधी का लड़का भी नशा करता था', केंद्रीय मंत्री का बयान वायरल

महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंचे फडणवीस, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -