महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंचे फडणवीस, कही ये बड़ी बात
महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंचे फडणवीस, कही ये बड़ी बात
Share:

उज्जैन: बुधवार को विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकालेश्वर के दरबार में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पहुंचे। देवेंद्र फडणवीस ने गर्भगृह में बाबा महाकाल की विशेष पूजा-अर्चना की तथा आशीर्वाद लिया। देवेंद्र फडणवीस ने पारंपरिक धोती एवं शोला पहनकर गर्भगृह में प्रवेश किया तथा यहां बाबा महाकाल का जल और दूध से अभिषेक कर आरती की। वही इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उज्जैन पहुंचे।

वही पूजन-अर्चन के पश्चात् देवेंद्र फडणवीस नंदीहॉल में शिव आराधना में लीन नजर आए। मीडिया से चर्चा के समय देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सालों से बाबा महाकाल के दर्शन करने आ रहा हूं। देवेंद्र फडणवीस ने महाकाल मंदिर को अलौकिक शक्ति बताते हुए कहा कि वे भगवान महाकाल के अनन्य भक्त हैं तथा महाकाल के दर्शन के लिए हमेशा यहां आते रहते हैं। 

उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल के दर्शन कर आज मैंने सभी के कल्याण की कामना की है। एक्टर शाहरुख खान के अपनी नई फिल्म पठान की कामयाबी के लिए वैष्णो देवी में दर्शन किए जाने के जवाब में उन्होंने कहा कि श्रद्धा से कोई भी व्यक्ति कहीं भी जा सकता है। इसमें कुछ गलत नहीं है। महाराष्ट्र के राज्यपाल को लेकर पूछे गए प्रश्न पर देवेंद्र फडणवीस ने चुप्पी साध ली।

शिवराज सिंह चौहान ने मंच से किये बड़े एलान , अराजकता फ़ैलाने वालो को दी हिदायत

मुख्यमंत्री शिवराज ने मंच से की अधिकारीयों की छुट्टी

अब यूथ कांग्रेस चलाएगी ये अभियान, राष्ट्रीय सचिव बोलीं- 'जिन्हें टिकट नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -