BPSC पेपर लीक को लेकर सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव, की सख्त कार्रवाई की मांग
BPSC पेपर लीक को लेकर सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव, की सख्त कार्रवाई की मांग
Share:

पटना: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की 67वीं प्रारंभिक परीक्षा निरस्त होने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने सवाल उठाया है कि यदि बिहार में BPSC परीक्षा का पेपर लीक हो सकता है तो फिर दूसरे संस्थानों का क्या हाल होगा, यह समझा जा सकता है. तेजस्वी ने कहा कि BPSC की परीक्षा निरस्त होने के कारण अब 6 लाख से भी अधिक परीक्षार्थियों का भविष्य अधर में लटक गया है. 

तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह छात्रों और नौजवानों के भविष्य के साथ लगातार खिलवाड़ कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि BPSC प्रारंभिक परीक्षा का पेपर लीक होना और फिर परीक्षा का रद्द होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि जिन परीक्षार्थियों की परीक्षा निरस्त हुई है, उन सभी के लिए उनके दिल में दर्द है. तेजस्वी ने इस पूरे मामले को लेकर मांग की है कि सरकार इसकी उच्चतम जांच करवाएं और जो भी पेपर लीक करने में शामिल है, उन दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि इस पूरे मामले में शामिल दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, ताकि भविष्य में इस तरीके का मामला फिर दोबारा ना हो. तेजस्वी ने यह भी मांग की है कि जो भी परीक्षार्थी दूसरे राज्यों से या फिर दूरदराज के इलाकों से परीक्षा केंद्र पर पैसे खर्च करके पहुंचे हैं, उन्हें सरकार को 5000 रुपए फ़ौरन देना चाहिए.

'राम के नाम पर पूरी जिंदगी जेल में काटने को तैयार..', नोटिस के बाद भी नवनीत राणा के तेवर बरक़रार

चंपावत उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर धामी ने भरा नामांकन, बोले- भाजपा की होगी जीत

शाहीनबाग़ से नहीं हट सका अवैध अतिक्रमण, कांग्रेस और AAP के नेताओं ने रोका 'बुलडोज़र' का रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -