चंपावत उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर धामी ने भरा नामांकन, बोले- भाजपा की होगी जीत
चंपावत उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर धामी ने भरा नामांकन, बोले- भाजपा की होगी जीत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत उपचुनाव के लिए सोमवार को नामांकन जमा कर दिया है। आरओ और टनकपुर SDM हिमांशु कफल्टिया ने सीएम धामी के नामांकन की प्रक्रिया पूरी की। यहां उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्रियों सहित केंद्रीय मंत्री और कैबिनेट मंत्री के अलावा विभिन्न विधानसभाओं के MLA भी उपस्थित रहे। नामांकन के बाद सीएम धामी ने गोलज्यू के दरबार में पूजा अर्चना की।

इसके बाद मुख्यमंत्री जनसभा के लिए मोटर स्टेशन रवाना हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यह दशक उत्तराखंड का दशक है। विकास से संबंधित कई योजनाएं संचालित की जा रही हैं। पर्वतीय जिलों में बुनियादी सुविधाओं के विकास समेत शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पेयजल आदि मुद्दों पर विशेषतौर से ध्यान दिया जा रहा है। धामी ने आगे कहा कि भाजपा की ही जीत होगी, क्योंकि हमारी पार्टी, सबका विकास-सबका साथ पर यकीन करती है। सीएम धामी ने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। चारधाम यात्रा रूट पर ऑल वेदर रोड और हर नल जल योजना से ग्रामीणों को पेयजल उपलब्ध कराया जा रहा है। 

बता दें कि विधानसभा चुनाव 2022 में खटीमा विधानसभा सीट में शिकस्त के बाद पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत विधायक कैलाश गहतोड़ी ने सीट छोड़ी है। चंपावत विधानसभा सीट को भाजपा का अभेद किला माना जाता है। पिछले चुनाव की बात करें तो भाजपा के कैलाश गहतोड़ी ने कांग्रेस प्रत्याशी हेमेश खार्कवाल को 5304 वोटों से शिकस्त दी थी। इस चुनाव में कैलाश को 32,547 वोट, जबकि कांग्रेस के हेमेश खर्कवाल को 27,243 वोट मिले थे। 

शाहीनबाग़ से नहीं हट सका अवैध अतिक्रमण, कांग्रेस और AAP के नेताओं ने रोका 'बुलडोज़र' का रास्ता

'दलितों की और पिटाई हो, तभी ये मानेंगे..' , कांग्रेस नेता उदित राज के ट्वीट पर भड़क गए नेटीजेन्स, दिया करारा जवाब

शाहीनबाग़ में बुलडोज़र रोकने पहुंचे कांग्रेस और AAP के नेता, अवैध अतिक्रमण को समर्थन क्यों ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -