शादी से पहले ही तेजस्वी प्रकाश ने उठाया बड़ा कदम, करण कुंद्रा ने खुद किया ये चौंकाने वाला खुलासा
शादी से पहले ही तेजस्वी प्रकाश ने उठाया बड़ा कदम, करण कुंद्रा ने खुद किया ये चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर खासा ख़बरों में रहते हैं। हाल ही में दोनों की एक वीडियो सामने आई जिसमें वो तेजस्वी को तेजस्वी कुंद्रा कहकर संबोधित किया। 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) के सेट पर तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को चांटा मारा तथा यह सब तब हुआ जब उन्होंने उन्हें तेजस्वी कुंद्रा बोला। करण और तेजस्वी एक वर्ष से ज्यादा वक़्त से डेटिंग कर रहे हैं, जब से उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में प्यार हुआ।

वही कलर्स टीवी के ट्विटर अकाउंट पर साझा किए गए एक प्रमोशनल वीडियो में, करण डांस दीवाने जूनियर्स के मंच पर यह बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वही इस दौरान तेजस्वी शरमा गईं और उन्होंने उन्हें पीठ पर थप्पड़ मारा तथा जज मर्जी पेस्टनजी एवं नीतू कपूर ने उनके लिए ताली बजाई। बैकग्राउंड में गाना बज रहा था। तेजस्वी और करण बीते कुछ वक़्त से शादी के सवाल को चकमा दे रहे हैं। जबकि उसने कहा है कि उसके पास शादी के लिए वक़्त नहीं है, उसने कहा है कि उसने अभी तक उसे प्रपोज नहीं किया है।

वही अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर तेजस्वी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था, "रोका और शादी के बारे में सभी सकारात्मक अफवाहें, मैं उन सभी से प्यार करती हूं। (लेकिन यह भी) यह मजाकिया है। मैं आपको (लोगों को) क्यों बताऊं कौन पूछता है) यदि रोका हुआ है, यदि हम अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं या अगर हम एक घर खरीद रहे हैं? वो हमारे बीच के बात हैं। 

ट्रोलर्स पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- 'अपनी आंखें डोनेट कर दो...'

कार की छत पर खड़े होकर इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO

फैसल शेख संग बॉन्ड वाले सवाल पर जन्नत जुबैर ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -