शादी में जबरदस्त लुक में नजर आए पवनदीप राजन और अरुण‍िता कांजीलाल, वायरल हुई तस्वीरें

देश के चर्चित रियलिटी शो इंड‍ियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन के घर इस समय खुश‍ियों का माहौल है. हाल ही में गायक की बहन की शादी के बंधन में बंध गई है जिसमें फैमिली एवं फ्रेंड्स सभी लोग सम्मिलित हुए. शादी में पवनदीप की स्पेसेल फ्रेंड्स एवं इंड‍ियन आइडल की रनर-अप अरुण‍िता कांजीलाल भी शामिल हुई. अरुण‍िता ने पवनदीप के साथ उनकी बहन की शादी की सभी रीति-रिवाज में भी हिस्सा लिया. इस शादी की कार्यक्रमों की तस्वीरें एवं वीड‍ियोज सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

वही अरुण‍िता ने पवनदीप की बहन की शादी में जमकर एंजॉय किया. फोटोज में उन्हें पवनदीप एवं उनकी बहन के साथ सभी रस्मों में देखा जा सकता है. हल्दी से लेकर शादी तक, सभी में अरुण‍िता भी उपस्थित रहीं. शादी के कार्यक्रमों पर अरुण‍िता लाल लहंगे में जबरदस्त नजर आई. वहीं पवनदीप ने फॉर्मल सूट-बूट पहना था. प्रशंसक इन वीड‍ियोज एवं तस्वीरों पर बहुत प्यार लुटा रहे हैं. 

बता दे कि इंड‍ियन आइडल 12 में पवनदीप एवं अरुण‍िता की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. लोगों ने उनके लव अफेयर के भी अनुमान लगाने आरम्भ कर दिया था. हालांक‍ि उन्होंने इस बात को स्पष्ट किया था क‍ि वे केवल अच्छे दोस्त हैं. वही कुछ समय पहले पवनदीप एवं अरुण‍िता ने एक म्यूज‍िक वीड‍ियो पर काम आरम्भ क‍िया था. 

उर्फी जावेद के नए अवतार ने उड़ाए लोगों के होश, वीडियो देख बोले- 'सस्ती बैटवुमन'

रुबीना दिलैक को छोड़ अभिनव शुक्ला ने इस मशहूर एक्ट्रेस संग किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO

लता मंगेशकर की चिता को आग देने से पहले ही लौट गया था ये मशहूर एक्टर, कहा- 'जलते हुए नहीं...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -