कंगना के बयान को लेकर तेज प्रताप ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- देश को स्वतंत्रता 2014 के...

पटना: भारत को “भीख में आजादी” मिलने को लेकर बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के विवादित बयान पर देश भर में उनके विरुद्ध कार्रवाई की मांग हो रही है तथा कई स्थानों पर उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। वही इस बीच अब लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कंगना के बहाने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। 

वही तेजप्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया (कू) अकाउंट पर लिखा है कि - 'वीर यदि देश की खातिर बलिदान ना देते तो आज भी हम किसी अंग्रेज के घर जूते चप्पल-साफ कर रहे होते।' वे आगे लिखते हैं कि जब कुछ व्यक्ति अंग्रेजों से माफी मांग रहे थे तब देश के वीर फांसी का फंदा चूम रहे थे। तो यह कहना कि देश को स्वतंत्रता 2014 के बाद मिली है, शहीदों का अपमान है, उन्हें अपमानित ना किया जाए। 

वही दूसरी तरफ कंगना रनौत के बयान के पश्चात् उनकी बहुत आलोचना हो रही है। कई लोग उनके विरुद्ध राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज किए जाने की मांग कर रहे हैं तो कईयों की मांग है कि एक्ट्रेस से पद्म पुरस्कार वापस लिया जाए। तेज प्रताप से पहले शुक्रवार को लालू की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्य ने भी कंगना पर हमला किया था। वही बीते दिन ही बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने कंगना रनौत पर निशाना साधा था दीपा माझी ने स्थानीय भाषा में ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'इस कंगना रनौत को पता नहीं है कि इसके जैसी कलमुही को हम बिहारी गोबर पाथने लायक भी नहीं समझते हैं पद्म सम्मान मिल गया तो शहीदों को ही अपमानित करने लगे'

कोरोना पर भारत के प्रबंधन की US ने की तारीफ, पीएम मोदी से मिला अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल

'भाजपा के लिए पक्षपात करता है Facebook, कराई जाए जाँच..', जुकरबर्ग को कांग्रेस का पत्र

BSF की ताकत बढ़ने से ममता भी नाराज़, केंद्र सरकार के खिलाफ विधानसभा में लाएगी प्रस्ताव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -