नाबालिग लड़की को साढ़े चार हजार में बेचा
नाबालिग लड़की को साढ़े चार हजार में बेचा
Share:

फरीदाबाद: सराय ख्वाजा थाना एरिया में पुलिस सुरक्षा प्राप्त नाबालिग लड़की को एक महिला बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई और एक युवक को सौप दिया और युवक ने दिल्ली के रोहिणी ले जाकर उसे दूसरी महिला के हाथों 4500 रुपये में बेच दिया. खरीदार महिला ने किशोरी से वेश्यावृत्ति कराई. क्राइम ब्रांच बदरपुर को लड़की जयपुर से बरामद हुई. किशोरी के बयान के आधार पर केस दर्जकर महिला थाना सेक्टर-16 ने छापेमारी की और दो महिलाओं व एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपितों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट, मानव तस्करी व अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार लड़की ने खुद व परिवार की सुरक्षा को लेकर खतरे की आशंका जताई थी. इस पर तत्कालीन पुलिस कमिश्नर ने अक्टूबर 2017 में किशोरी को पुलिस सुरक्षा दी थी, ताकि वह अगर घर से बाहर निकले, तो उसे किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े. कुछ समय के बाद एक रात लड़की अचानक अपने घर से गायब हो गई. घरवाले भी कोई जानकारी नहीं दे पाए. किसी अनहोनी की आशंका में केस क्राइम ब्रांच बदरपुर बार्डर के पास भेजा गया. क्राइम ब्रांच ने किसी तरह से लड़की को जयपुर से खोज निकाला. 

इसके बाद पीड़िता के बयान पर हैरान कर देने वाला यह मामला सामने आया. हालांकि, लड़की को आरोपितों के नाम मालूम थे, लेकिन उनका पता नहीं जानती थी। ऐसे में महिला थाना एसएचओ पहले लड़की को अपने साथ लेकर गईं और आरोपितों का पता कंफर्म किया. इसके बाद सबसे पहले आरोपित युवक गौरव को गिरफ्तार किया. गौरव से पूछताछ में रोहिणी निवासी महिला मंजू का नाम सामने आया। पुलिस ने मंजू को गिरफ्तार किया. आखिर में लालकुंआ निवासी महिला रेणु तक पुलिस पहुंची. रविवार को रेणु भी गिरफ्तार हो गई. महिला पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया है कि उसे रेणु ने ही गौरव को सौंपा था और गौरव ने उसे मंजू के हाथों बेच दिया था.

 

बीजेपी विधायक के बेटों पर एयर होस्टेस के यौन उत्पीड़न का आरोप

शर्मनाक : बिहार में दरिंदगी के वीडियों की बहार

दिल्ली में युवती को तीन टुकड़ों में काट के फेंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -