बीजेपी विधायक के बेटों पर एयर होस्टेस के यौन उत्पीड़न का आरोप

पटना : विमान यात्रा में छेड़खानी करने की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है आये दिन इस तरह की ख़बरें आ रही है. अब बिहार के एक बीजेपी विधायक के दो बेटों पर 24 वर्षीय एयर होस्टेस ने यौन उत्पीड़न के प्रयास का आरोप लगाया है.एयर होस्टेस का आरोप है कि बीजेपी के विधायक अवधेश नारायण सिंह के दो बेटे सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन उसे अपने पिता के सरकारी बंगले पर ले गए और यौन उत्पीड़न की मंशा से उसके साथ मारपीट की. पीड़िता एक प्राइवेट एयरलाइंस में एयर होस्टेस है और उसने शुक्रवार शाम हुए कथित उत्पीड़न की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

पुलिस के मुताबिक, 'अवधेश नारायण सिंह के बड़े बेटे सुशांत ने उसे बुलाया था. पीड़िता को जगह की पहचान के लिए सिंह के आधिकारिक बंगले में ले जाया जाएगा.' शिकायत में कहा गया है कि सुशांत और उसके भाई ने मारपीट के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया. पुलिस का कहना है कि पीड़िता और सुशांत पहले से एक दूसरे को जानते हैं। पुलिस मामले की जांच कर दोनों पक्ष स्पष्ट करना चाहती है. एसपी सेंट्रल डी. अमरकेश का कहना है कि पीड़ता ने आरोप लगाया है कि दोनों उसकी जान लेना चाहते थे और उनकी मंशा यौन उत्पीड़न की थी.

विधायक से इस बारे में पूछने उन्होंने कहा कि मीडिया में आ रही इन खबरों से वह हैरान हैं. उन्होंने कहा, 'अभी मैं इतना ही कह सकता हूं कि वह युवती मेरे बेटे के साथ पढ़ी है. मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है. ऐसा कुछ नहीं हुआ है.' मामले की जांच के बाद ही असलियत का पता चलेगा.

 

फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी

अब भारत में एयर होस्टेस बिकिनी पहने दिखाई देगी...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -