रातभर बुझाई हवस की प्यास और सुबह होते ही..
रातभर बुझाई हवस की प्यास और सुबह होते ही..
Share:

हाल ही में मेरठ में मोदीपुरम के पल्हैड़ा बाजार में सामान लेने आई एक किशोरी का टेम्पो चालक ने अपहरण कर लिया और उसके बाद आरोपी ने किशोरी को बंधक बनाकर रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बेहोश होने पर आरोपी ने उसे शुक्रवार अलसुबह दुल्हैड़ा के जंगल में फेंक दिया और खुद फरार हो गया. इस बात की सूचना मिलने पर पहुंचे भाजपाइयों ने पीड़िता से जानकारी लेते हुए आरोपी की तलाश कर उसे दबोच लिया और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

खबरों के नौसार मामला दो समुदाय से जुड़ा हुआ है और इस कारण पुलिस में हड़कंप मच गया है और साथ ही सीओ दौराला ने मामले की जानकारी ली है. बताया जा रहा है कि थाने पर पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि लावड़ चौकी क्षेत्र निवासी एक महिला अपनी 13 साल की पुत्री के साथ दुल्हैड़ा गांव के पास एक कोल्हू पर मजदूरी करती है और बीते गुरुवार देर शाम किशोरी पल्हैड़ा बाजार में सामान खरीदने आई थी वहां किशोरी पल्हैड़ा चौराहे से एक टेम्पो में दुल्हैड़ा जाने के लिए सवार हुई और अब यह आरोप है कि टेम्पो चालक सलमान निवासी पल्हैड़ा ने उसका अपहरण कर लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए पल्हैड़ा में एक दोस्त के कमरे पर ले जाकर बंधक बना लिया.

वहां आरोपी ने रातभर किशोरी से दुष्कर्म किया और बीते शुक्रवार अलसुबह किशोरी के बेहोश होने पर आरोपी उसे दुल्हैड़ा के जंगल में रजवाहे के किनारे फेंककर फरार हो गया. ऐसे में सूचना मिलते ही भाजपाइ पहुंचे और उन्होंने आरोपी की तलाश की और उसे पकड़कर पुलिस को दे दिया अब मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

किडनी स्टोन की समस्या को दूर करते हैं यह घरेलू उपाय

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -