पुलिसवालों को लड़के ने बताई तेज़ गाड़ी चलाने की वजह, खबर पढ़कर पुलिस की तारीफ़ करेंगे आप
Share:

आज के समय में अगर बच्चे अपने माता-पिता से नाराज हो जाए तो कुछ भी कर गुजरते हैं. ऐसे में आज हम जो किस्सा लेकर आए हैं वह भी कुछ ऐसा ही है. जी दरअसल इस मामले में पुलिसवालों ने जो किया उसे हर कोई सलाम कर रहा है. वैसे तो पुलिसवालों की छवि हमारे बीच में कुछ ख़ास अच्छी नहीं है, लेकिन इन पुलिसवालों ने जो किया वो आपकी राय बदल सकता है और आप उनकी तारीफ़ करने के लिए मजबूर हो सकते हैं.

जी दरअसल, फ़ेसबुक यूज़र P'Pee Jedsada ने एक 27 सेकेंड का वीडियो अपलोड किया है जो आप देख सकते हैं. यह वीडियो अपलोड होने के बाद बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में पुलिसवालों ने एक लड़के को तेज़ गाड़ी चलाने के लिए पकड़ा है, लेकिन थोड़ी ही देर बाद वही पुलिसवाले उसके लिए केक लाते हैं और वो लड़का उनके सामने हाथ जोड़कर रोने लगता है. वहीं Kom Chad Luek रिपोर्ट के अनुसार, ''जब पुलिसवाले ने लड़के को पकड़ा तो वो रोने लगा, उसने बताया कि आज उसका बर्थ डे है और उसके पेरेंट्स ये भूल गए हैं इसीलिए गुस्से में तेज़ गाड़ी चला रहा था. उसी को ख़ुश करने के लिए Sam Por पुलिस स्टेशन के पुलिसवालों ने लड़के का जन्मदिन मनाया.''

जी हाँ, वहीं पुलिसवालों ने जो किया उसके लिए उनकी जितनी तारीफ़ की जाए वह कम है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर जमकर उन्ही की तारीफें हो रही है और यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

सांप के जहर से भी खतनाक है ये पौधा, इसको छूना हो सकता है खतरनाक

एक ही पेड़ देता है 40 प्रकार के फल, वजह जान कर रह जायेंगे हैरान

ये हैं दुनिया का अनोखा चिड़ियाघर, जानवर की जगह टूरिस्ट होते है पिंजरे में कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -