6 अगस्त से आरम्भ होगी OnePlus Nord के ब्लू मार्बल वेरिएंट की सेल
6 अगस्त से आरम्भ होगी OnePlus Nord के ब्लू मार्बल वेरिएंट की सेल
Share:

इंडियन मार्केट में बीते दिनों OnePlus Nord को​ आधिकारिक रूप से पेश कर दिया गया है. यह कंपनी का अर्फोडेबल स्मार्टफोन है. और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. यदि आप इसे खरीदने की योजना बना रहे हैं. तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की सेल 4 अगस्त को प्रारम्भ होगी. परन्तु इस वर्ष 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल का सिर्फ ओनेक्स ग्रे कलर वेरिएंट ही उपलब्ध कराया जाएगा. जबकि इसके ब्लू मार्बल कलर वेरिएंट के लिए आपको 6 अगस्त का इंतजार करना होगा. यह कलर वेरिएंट Amazon India पर 6 अगस्त से प्रारम्भ होने वाली प्राइम डे सेल 2020 के चलते उपलब्ध होगा. 

Amazon India पर यह स्मार्टफोन सेल डेट और रेट के साथ लिस्ट हो गया है. जहां सुचना दी गई है कि 4 अगस्त को 8GB + 128GB और 12GB + 256GB दोनों मॉडल सेल के लिए उपलब्ध होंगे. इस सेल में 8GB + 128GB को ओनेक्स ग्रे और मार्बल ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं 12GB + 256GB सिर्फ ओनेक्स ग्रे कलर में उपलब्ध होगा. जबकि इस मॉडल का मार्बल ब्लू कलर वेरिएंट 6 अगस्त को सेल के लिए आएगा. यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ  Amazon India पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. 

साथ ही OnePlus Nord के 8GB + 128GB मॉडल का रेट 27,999 रुपये है, जबकि 12GB + 256GB मॉडल को 29,999 रुपये में पेश किया गया है. वैसे बता दें कि कंपनी सितम्बर इस स्मार्टफोन का एक और वेरिएंट पेश करने वाली है. इसमें 6GB + 64GB स्टोरेज उपलब्ध होगी और पेश होने से पहले ही इसके रेट का खुलासा कर दिया है. इसे 24,999 रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा.

सैमसंग ने लॉन्च किया यह शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत

भारत में जल्द लॉन्च होगा Honor 9a स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स

POCO के इस नए स्मार्टफोन की कीमत होगी बहुत कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -