भारत में जल्द लॉन्च होगी Tecno Camon 17 सीरीज, जानें स्पेसिफिकेशन
भारत में जल्द लॉन्च होगी Tecno Camon 17 सीरीज, जानें स्पेसिफिकेशन
Share:

Tecno Camon 17 Series ने विश्वसनीयता और टिकाऊपन के साथ बाजार में हंगामा खड़ा कर दिया है। Amazon.in में इसे पेश किया जा चुका है। क्रिस इवांस ने ब्रांड के नए एंबेसडर के रूप में इसकी कीमत के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन जल्द ही यह जुलाई महीने के अंत में सबके सामने पेश किया जाएगा। ई-कॉमर्स साइट ने दिखाया कि इसमें बॉक्स के अंदर उपयुक्त चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। वैश्विक संस्करण 25W पर कैप करता है जबकि यह 33W तक जाता है।

• Tecno Camon 17 Pro के बारे में कुछ और विवरण: Tecno Camon 17 Pro में 6.8-इंच का फुल-एचडी+ (1080x2469 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है। फोन MediaTek Helio G95 SoC द्वारा संचालित है। इसमें एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सल का बोकेह लेंस और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। फ्रंट में, फोन में 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-क्लियर सेल्फी कैमरा है। Tecno Camon 17 Pro में 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। बोर्ड पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल स्पीकर हैं।

•टेक्नो कैमोन 17 स्पेसिफिकेशंस: Tecno Camon 17 में 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HD+ (720x1,600) छोटा डिस्प्ले है। यह MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Tecno Camon 17 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2-मेगापिक्सल का बोकेह लेंस और एक AI सेंसर है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। Tecno Camon 17 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

राजस्थान में बिजली से मरने वालों के परिवार के लिए पीएम मोदी ने किया ये खास एलान

मलंकारा ऑर्थोडॉक्स सीरियन चर्च के सुप्रीम हेड बेसिलियोस मार्थोमा का हुआ निधन

धर्मशाला में बादल फटने से अचानक आई बाढ़, तेज धार में बह निकले कई वाहन, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -