Vivo U20 : 22 नवंबर तक हो सकता है लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान
Vivo U20 : 22 नवंबर तक हो सकता है लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपनी U सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Vivo U20 पेश करने की तैयारी कर रही है जो कि कपंनी के बीते स्मार्टफोन Vivo U10 का ही अपग्रेड वर्जन होगा। नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 22 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसे लेकर बीते दिनों ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर टीजर किया गया था। जिसमें अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की भी जानकारी होती है। इस टीजर से ये भी स्पष्ट होता है कि ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Amazon India पर ही सेल के लिए जारी होगा। 

Amazon India द्वारा जारी किए टीजर के अनुसार Vivo U20 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सामने आई कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ये Vivo U3 का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। जिसे पिछले दिनों ही चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले और 90.3 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है। 

इसके अलावा Amazon India पर दी गई जानकारी के मुताबिक Vivo U20 5,000एमएएच बैटरी के साथ आने वाला फास्टेट स्मार्टफोन है। इसमें दी गई बैटरी 273 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 21 घंटे का इंस्टाग्राम यूसेज, 17 घंटे का फेसबुक यूसेज और 11 घंटे का यूट्यूब यूसेज देने में सक्षम है। इसके साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 12,000 रुपये से कम हो सकती है। 

Vivo U20 की इमेज पर नजर डालें तो इसमें वॉटरनॉच डिस्प्ले दिया गया है और बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसके नीचे एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसके अलावा बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर और कंपनी का लोगो दिया गया है। Amazon पर सांझा की गई इमेज में यह फोन ब्लू कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। फोन में 6 जीबी रैम और यूएफसी 2.1 स्टोरेज दी गई है। 

Samsung Galaxy M30s की कीमत में आयी कमी, यह है फीचर्स

20 फीसदी लोग ही कर रहे है ई-मनी का उपयोग, नगदी आज भी इन सबका राजा

SAMSUNG W20 5G: फोल्डेबल फ़ोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -