Samsung Galaxy M30s की कीमत में आयी कमी, यह है फीचर्स
Samsung Galaxy M30s की कीमत में आयी कमी, यह है फीचर्स
Share:

Samsung Galaxy M30s फिलहाल के समय में सैमसंग के सबसे सक्सेसफुल स्मार्टफोन में से एक है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन मार्केट प्लेस अमेजन पर 4.4 की औसत रेटिंग मिली हुई है। यह फोन हाल के समय में सैमसंग के सबसे अधिक बिकने वाले फोन में शामिल है। 

तीन कलर्स में है अवेलेबल - Samsung Galaxy M30s पर्ल व्हाइट, ओपल ब्लैक और सफायर ब्ल्यू कलर ऑप्शन्स में अवेलेबल है। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल, आठ मेगापिक्सल, पांच मेगापिक्सल के ट्रिपल रीयर कैमरे हैं। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। यह नाइट मोड, अल्ट्रा वाइड मोड, लाइव फोकस फॉर पोट्रेट्स जैसे ऑप्शन्स हैं। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। इस फोन में कैपेसिटीव टच स्क्रीन है।

6,000 mAH की बैटरी - इस स्मार्टफोन में 6,000 mAH की बैटरी है। यह 15 वॉट के टाइप सी चार्जर के साथ आता है। इस फोन पर आपको एक साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी मिलती है। 

1,500 रुपये का मिल रहा डिस्काउंट - इस स्मार्टफोन की एमआरपी 15,500 रुपये है परन्तु अमेजन पर यह 1,501 रुपये के डिस्काउंट के साथ 13,999 रुपये में उपलब्ध है। इसके साथ अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का डेबिट कार्ड है तो आप अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं।

SAMSUNG W20 5G: फोल्डेबल फ़ोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Google ने किया शाओमी के इस एप को ब्लॉक, निजी जानकारी कर रहा था हैक

Samsung Galaxy S11 : 8K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -