SAMSUNG W20 5G: फोल्डेबल फ़ोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
SAMSUNG W20 5G: फोल्डेबल फ़ोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
Share:

दिनों दिन इस बदलती इस तकनिकी दौर में स्मार्टफोन्स की दिग्गज कंपनियों ने सैमसंग आज डब्ल्यू 20 (Samsung W20) फोल्डेबल फोन के 5जी वेरियंट को चीन में लॉन्च करने जा रहा है. इससे पहले कंपनी ने गैलेक्सी फोल्ड को भारत समेत कई देशों में पेश किया जाएगा. लोगों को गैलेक्सी फोल्ड के अगामी वर्जन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ 5G की कनेक्टिविटी दिया जा रहा है. लेकिन इस फोन को भारतीय बाजार में नहीं उतारा जा रह है, क्योंकि यहां अब तक 5जी की सेवा शुरू नहीं हुई है. तो जानते हैं सैमसंग डब्ल्यू 20 फोल्डेबल फोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

सैमसंग डब्ल्यू 20 फोल्डेबल फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन- मिली जानकारी के अनुसार सैमसंग के इस मुड़ने वाले फोन को सबसे पहले टेक साइट टीना पर स्पॉट किया गया था. यूजर्स को गैलेक्सी फोल्ड की तरह इस फोन में भी 4.6 इंच की कवर स्क्रीन मिलेगी. साथ ही बेहतर परफॉरर्मेंस के लिए लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस का सपोर्ट मिल रहा है. सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन गैलेक्सी फोल्ड की तुलना में कम एमएएच की बैटरी देगी. वहीं, गैलेक्सी फोल्ड में 4,135 एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

कंपनियों का कहना है कि यह फोन हुवावे के मेट एक्स फोल्डेबल फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है. लेकिन अब तक सैमसंग ने इस फोन की अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर अधिक जानकारी साझा नहीं की है. उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी इस फोन की कीमत एक से लेकर दो लाख तक के बीच रखेगी.

सैमसंग डब्ल्यू 20 फोल्डेबल फोन का डिजाइन- सैमसंग के अगामी मुड़ने वाले फोन का डिजाइन काफी हद तक गैलेक्सी फोल्ड जैसा होगा. फिलहाल, कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है.
रियलमी एक्स 2 प्रो में मिलेगा लेटेस्ट चिपसेट लोगों को सैमसंग के अलावा रियलमी एक्स 2 प्रो में लेेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का स्पोर्ट मिलेगा. वहीं, यह फोन 20 नवंबर को भारतीय बाजार में एंट्री लेने वाला है. इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही दिया जाएगा. 

Samsung Galaxy S11 : 8K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

भारतीय बाजार में एक और नए फोन की दस्तक, सोलर एनर्जी के दम पर करेगा काम

भारत में लॉन्च हुए नए ट्रैकिंग डिवाइस, अब चोर नहीं चुरा पायेगा आपका सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -