Vivo U10 के ओपन सेल पर दाम में आयी गिरावट
Vivo U10 के ओपन सेल पर दाम में आयी गिरावट
Share:

दिन पर दिन नए फोन मार्किट में लॉन्च हो रहे है, इन्ही में Vivo U10 स्मार्टफोन को भी इस साल सितंबर में भारतीय बाजार में पेश किया गया था। प्रारम्भ  में इस फोन का फ्लैश के जरिए जारी कराया गया था, परन्तु बाद में कंपनी ने एलान कर दिया कि ये स्मार्टफोन ओपन सेल में जारी होगा। इसके अलावा अब उपभोक्ता इस फोन को शानदार ऑफर्स के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीद पाएंगे। Vivo U10 तीन स्टोरेज वेरिएंट में शामिल है और इसकी शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है।

Vivo U10 की कीमत के बारे में बात करें-  3GB + 32GB मॉडल की कीमत 8,990 रुपये, 3GB + 64GB मॉडल की कीमत 9,990 रुपये और 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये है। Amazon से इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर उपभोक्ता  7,800 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का लाभ पा सकते हैं। दूसरी तरफ फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है। वहीं HSBC Bank के कार्ड पर 5 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है। 

Vivo U10 के स्पेसिफिकेशन्स- Vivo U10 में 6.35 इंच का HD+ 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया जा चूका है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1,520 पिक्सल है। यह फोन GHz octa-core Snapdragon 665 प्रोसेसर पर कार्य करता है। Android 9.0 Pie ओएस पर बेस्ड इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए-  Vivo U10 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, इसके अंदर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर प्रोवाइड किया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000एमएएच की बैटरी मिलती है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के नाम पर वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी ओटीजी और जीपीएस जैसे फीचर्स की सुविधा एविलेबल है।

टेस्ला के सीईओ ने Reddit के लिए किया ट्विटर को बंद

मोटोरोला कम्पनी के फोन लॉन्च होने से पहले हुई पिक्चर्स लीक

IPHONE यूजर्स को बड़ा झटका, जल्द करना होगा अपना फ़ोन अपडेट नहीं तो होगा भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -