ये है सौर ऊर्जा से चार्ज होने वाला पावर बैंक
ये है सौर ऊर्जा से चार्ज होने वाला पावर बैंक
Share:

स्मार्टफोन हमारे जीवन का अटूट वर्तमान समय में अंग बन गया है जिसके बिना हम खुद की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. सुबह से शाम तक कई बार स्मार्टफोन को देखना और इस्तेमाल करना हमारा डेली का रूटीन बना गया है. लेकिन स्मार्टफोन यूजर के साथ अक्सर समस्या आती है कि जब वे कहीं बाहर जाते हैं, तो स्मार्टफोन की बैटरी उनके खत्म हो जाती है.

इस ऐप ने फेसबुक को यूजर जोड़ने के मामले में पीछे छोड़ा

इस समस्या को खत्म करने के लिए मार्केट में धूप से चार्ज होने वाला पावर बैंक आ गया है यानी अब बिजली की टेंशन के बिना आप अपना स्मार्टफोन कहीं भी चार्ज कर सकते हैं. इस पावर बैंक का नाम MI-STS 20000mAh पावर बैंक है जो की सॉलर ऊर्जा से चार्ज होता है. सभी स्मार्टफोन को हाईस्पीड से चार्ज इस पावर बैंक में करने की क्षमता है. 

कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट

धूप से चार्ज होने के लिए इस पावर बैंक में ऊपर की तरफ सॉलर प्लेट दी गयी है. वही इसकी क्षमता 20000mAh की है. इस पावर बैंक के साथ चार्जिंग केबल आता है. इसके अलावा इसमें लिथियम की बैटरी दी गयी है. स्मार्टफोन को चार्ज के करने के लिए इसमें दो पोर्ट दिए गए हैं. इस पावर बैंक को ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया है. ई-कॉमर्स साइट मात्र 789 रुपए में इस पावर बैंक को खरीद सकते हैं. 

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी

Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -