क्राइम थ्रिलर 'जोठी' का टीजर आउट, यहां देखें
क्राइम थ्रिलर 'जोठी' का टीजर आउट, यहां देखें
Share:

अभिनेता वेत्री अभिनीत नवोदित फिल्म निर्माता ए वी कृष्ण परमात्मा की खोजी थ्रिलर 'जोठी' के टीज़र को YouTube पर एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

टीज़र, जिसे एक साथ कई फ़िल्मी सुपरस्टार्स द्वारा प्रकाशित किया गया था, ने फ़िल्म देखने वालों के बीच काफी उम्मीद जगाई है। फिल्म ने उद्योग के अंदरूनी सूत्रों की दिलचस्पी भी बढ़ाई है क्योंकि इसे संपादक एसपी राजा सेतुपति द्वारा निर्मित किया गया था।


राजा सेतुपति को नटराज सुब्रमण्यम अभिनीत अत्यधिक प्रशंसित सुपरहिट 'सथुरंगा वेट्टई' में एक संपादक के रूप में उनके काम के लिए जाना जाता है। 'द्रौपदी' और 'मंडेला' में दर्शकों का दिल जीतने वाली शीला राजकुमार ने फिल्म में नायिका की भूमिका निभाई है।

वेट्री और शीला के अलावा, फॉरेंसिक क्राइम थ्रिलर में 'गोलिसोडा 2' की नायिका किरीशा कुरूप, 'रतचासन' के अभिनेता सरवनन और इलांगो कुमारवेल, माइम गोपी और साई प्रियंका रूथ शामिल हैं। फिल्म का संगीत हर्षवर्धन रामेश्वर द्वारा तैयार किया गया था, और इसे सत्य मूर्ति द्वारा संपादित किया गया था। सेसी जया ने सिनेमैटोग्राफी को संभाला, और कार्तिक नेट्टा ने फिल्म के गीतों के बोल लिखे।

बढ़ेगा आपका मनोरंजन जब लगातार रिलीज़ होंगी ये 3 फिल्मे

टॉलीवुड दीवा राशि खन्ना ने चेन्नई में 'सरदार' की शूटिंग शुरू की

कलैयारासन अभिनीत कुथिराइवल को रिलीज की तारीख मिल गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -