बढ़ेगा आपका मनोरंजन जब लगातार रिलीज़ होंगी ये 3 फिल्मे
बढ़ेगा आपका मनोरंजन जब लगातार रिलीज़ होंगी ये 3 फिल्मे
Share:

इस  वक़्त इंडियन सिनेमा पर साउथ की मूवीज का बोलबाला है। साउथ का दमदार एक्शन और मूवीज की यूनिक कहानी हिंदी भाषी दर्शकों को खासा पसंद आने लगा है, जिसके चलते अब साउथ इंडियन स्टार्स को पूरे देश में पहचाने जाने लगे है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा के उपरांत दर्शकों को इस समय साउथ की कई एक्शन मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा है। ये सभी मूवी बड़े बजट की हैं और रिलीज के लिए तैयार भी हैं लेकिन कोविड  के चलते इन मूवीज की रिलीज टाला जा चुका है। हालांकि अब इन मूवी की अगली डेट को भी जारी किया जा चुका है। अगले कुछ महीनों में दर्शकों का इंतजार समाप्त होने वाला है। प्रभाष और महेश बाबू जैसे साउथ सुपरस्टार्स की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

राधे श्याम- एक्टर प्रभास की मूवी राधेश्याम 14 जनवरी 2022 को दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार थी लेकिन देशभर में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले के चलते इसकी रिलीज डेट को भी टाला जा चुका था। प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री स्टारर ये मूवी अब 11 मार्च को रिलीज की जाने वाली है।

वलीमई- अजीत कुमार की ये एक्शन थ्रिलर मूवी 'वलिमई' फाइनली अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हो चुके है। इस मूवी के प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं और फिल्म को डायरेक्टर एच विनोद ने निर्देशित किया जा चुका है। मेकर्स के मुताबिक मूवी 'वलिमई' को 24 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाने वाला है।

सरकारु वारी पाटा- साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मूवी 'सरकारु वारी पाटा' एक कॉमेडी एक्शन थ्रिलर कहा जा रहा है। इस मूवी को डारेक्टर परशुराम ने डायरेक्ट भी किया जा चुका है। महेश बाबू की फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' को रिलीज करने की तारीख 12 मई तय की जा चुकी है।

एक्शन से भरपूर 'खिलाड़ी' के हिंदी संस्करण को रिलीज़ डेट मिली

सामंथा के छोटे फैन की विशेषता वाला वीडियो कीर्ति सुरेश द्वारा रिकॉर्ड किया गया

टोविनो थॉमस स्टारर फिल्म इस दिन रिलीज के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -