साहब, पिछले महीने गौना हुआ...बीवी गुस्सा है, छुट्टी के आवेदन पत्र में छलका कॉन्स्टेबल का दर्द
साहब, पिछले महीने गौना हुआ...बीवी गुस्सा है, छुट्टी के आवेदन पत्र में छलका कॉन्स्टेबल का दर्द
Share:

महराजगंज: यूपी के महराजगंज में नेपाल बार्डर से लगे नौतनवा में तैनात पुलिस के एक सिपाही का छुट्टी के लिए दिया गया अनोखा आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे सिपाही ने सात दिन की छुट्टी मांगी थी। छुट्टी की जो वजह सिपाही ने बताई है उसे लेकर खूब चर्चा भी होने लगी है। सिपाही का कहना था कि उसका गौना एक माह पहले ही हुआ है। घर नहीं पहुंच पाने के चलते पत्‍नी नाराज है। वह बार-बार फोन काट देती थी। 

सिपाही के मुताबिक उसे छुट्टी नहीं दी जा रही थी। इससे पत्नी नाराज हुई थी। सिपाही के कॉल करने पर बात नहीं कर रही है। कॉल रिसीव कर बिना बात किए मोबाइल अपनी सास यानी सिपाही की मां को थमा दे रही थी। पत्नी की नाराजगी से मिल रहे दर्द को सहना कठिन हो गया तो सिपाही ने शब्दों के जरिए से उसे अपने प्रार्थना पत्र पर उतार डाला। यह प्रार्थना पत्र उसने एडिशनल SP को दे दिया। प्रार्थना पत्र पढ़ने के बाद एडिशनल एसपी ने सिपाही को 5 दिन के आकस्मिक अवकाश की स्वीकृत भी दे दी गई है। 

भतीजे के जन्मदिन पर आने का किया था वादा: खबरों का कहना है कि पत्नी की नाराजगी का हवाला देकर सिपाही ने अपने भतीजे के जन्मदिन पर 7 दिन का अवकाश मांगा था, लेकिन उसको पांच दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकृत हुई थी। उसका बोलना है कि उसने भतीजे के जन्मदिन पर आने का वादा किया था। दस जनवरी से उसकी छुट्टी शुरू होने जा रही हैं।

बर्फ की चादरों से ढके 'चूड़धार' पर विराजमान देवों के देव महादेव !

श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

अहमदाबाद में अंतरराष्ट्रीय पंतग महोत्सव की शुरुआत हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -