श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह
श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह
Share:

गुवाहाटी: श्रीलंका के खिलाफ ODI श्रृंखला आरंभ होने से ठीक एक दिन पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। चोट के कारण लम्बे समय से टीम से बाहर चल रहे तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अब इस ODI सीरीज़ से भी बाहर हो गए हैं। दरअसल, जसप्रीत बुमराह को पहले इस श्रृंखला का हिस्सा नहीं बनाया गया था, मगर बाद में उन्हें स्क्वॉड में शामिल किया गया था। अब एक बार फिर बुमरान को टीम से हटा दिया गया है। 

बता दें कि, जसप्रीत बुमराह अभी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ गुवाहाटी नहीं पहुंचे हैं, जहां भारतीय टीम को 10 जनवरी को पहला ODI मुकाबला खेलना है। BCCI द्वारा 3 जनवरी को ODI टीम में परिवर्तन किया गया था, उस समय श्रीलंका के खिलाफ हो रही इस सीरीज़ में जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया था। उस दौरान ऐसा सामने आया था कि जसप्रीत बुमराह पूरी तरह फिट हैं और खेलने के लिए तैयार हैं। 

मगर, ODI वर्ल्ड कप के मद्देनज़र BCCI कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है। यही वजह है कि ऐन मौके पर जसप्रीत बुमराह को श्रृंखला से बाहर ही रखा गया है, ताकि किसी भी किस्म की जल्दबाजी ना हो और उन्हें वापसी करने और फिट होने के लिए पूरा समय मिल सके। बता दें कि पहले ही ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के कारण चोटिल हैं और उनके वर्ल्ड कप में शामिल होने पर भी संशय बरकरार है। हालाँकि, ये देखने लायक होगा कि, बुमराह वर्ल्ड कप से पहले होने वाले IPL में खेलते हैं या फिर खुद को तैयार करने में और समय देते हैं। 

Ind Vs SL: गुवाहाटी ODI के लिए असम सरकार ने किया बड़ा ऐलान, फैंस के लिए खुशखबरी

क्या है सूर्यकुमार यादव की तूफानी बल्लेबाज़ी का सीक्रेट ? खुद खोला राज़

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद पांड्या ने इस दिग्गज को दिया अपनी कप्तानी का क्रेडिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -