इगोर स्टिमक का बड़ा बयान, कहा-
इगोर स्टिमक का बड़ा बयान, कहा- "टीम के खिलाड़ियों को सुनील के बिना..."
Share:

इंडियन फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमक चाहते हैं कि उनके आक्रामक खिलाडिय़ों को करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री के बिना खेलने की आदत डालना सीखना पड़ेगा और साथ ही गोल भी करने पड़ सकते है। छेत्री 37 वर्ष के हैं और अपने करियर के अंतिम पड़ाव में हैं लेकिन इंडिया अब भी उन पर ही निर्भर रहता है जिनके 2 गोल की सहायता से टीम ने बुधवार को यहां कंबोडिया पर जीत हासिल कर एशियाई कप क्वालीफायर अभियान शुरू कर दिया है।

स्टिमक ने कहा कि अब वक़्त आ चुका है जब खिलाड़ी जैसे उदांता सिंह, मनवीर सिंह, आशिक कुरूनियान, सहल अब्दुल समद और लिस्टन कोलासो को गोल करना शुरू करना पड़ सकता है। स्टिमक ने मैच के उपरांत बोला है कि फिर सुनील ने गोल दाग दिए है। अन्य ने भी गोल करने का प्रयास की लेकिन वे तरीका नहीं निकाल सके। इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कि लिस्टन, मनवीर, उदांता, आशिक और सहल गोल कर दिया। उन्होंने बोला है कि इन सभी को गोल करना शुरू करना पड़ेगा। हमें सीखना शुरू करने वाले है। बिलकुल सरल बात है - खिलाडिय़ों को सुनील के बिना खेलना सीखना शुरू करने की आवश्यकता है।

स्टिमक ने बोला है कि उदांता और आशिक अग्रिम पंक्ति में टीम के 2 मुख्य हथियार हैं। उन्होंने बोला है कि क्लब में वो भले ही कैसा भी खेलते हों, लेकिन मैं उन्हें यहां तेजी से खेलते हुए देखना चाहूंगा इससे वे प्रतिद्वंद्वी को हानि पहुंच सकें जो इसलिए मजबूत होते हैं क्योंकि हमारे पास चुनने के लिए खिलाडिय़ों का बड़ा पूल नहीं है।  इंडियन कप्तान छेत्री ने बोला है कि टीम के आक्रामक खेल दिखाने वाले खिलाड़ी कम रैंकिंग वाली कंबोडिया पर जीत में बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। छेत्री के 2 गोल से टीम जीत दर्ज करने में सफल रही और इसकी बदौलत ग्रुप डी में गोल अंतर के केस में हांगकांग से ऊपर पहुंच चुकी है। उन्होंने मैच के उपरांत बोला  कि यह अच्छा लगता है, मुझे खुशी है कि हमारे विरुद्ध गोल नहीं हुआ। काफी सारी चीजें हैं जिनमें हम बेहतर कर सकते थे। मैं सख्त नहीं होना चाहता लेकिन ऐसी बहुत सारी चीजें हैं जिसमें हम बेहतर कर पाएंगे।

वाह 'सर' जडेजा ! क्रिकेटर ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा तारीफ

बाबर आज़म ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कोहली का कीर्तिमान भी ध्वस्त... बने दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज़

Fact Check: पैगम्बर विवाद पर क्रिकेटर 'मोईन अली' ने दी भारत को धमकी, वायरल हो रहा Tweet

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -