वाह 'सर' जडेजा ! क्रिकेटर ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा तारीफ
वाह 'सर' जडेजा ! क्रिकेटर ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा तारीफ
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बेटी निधान्या 8 मई 2022 को 5 वर्ष की हो गईं। बेटी के 5वें जन्मदिन को जडेजा ने बेहद खास अंदाज में मनाया है और इसका श्रेय उन्होंने देश के पीएम नरेंद्र मोदी को दिया है। क्रिकेटर की पत्नी रिवाबा जडेजा ने बेटी के 5 वें जन्मदिन पर गुजरात के जामनगर में सुकन्या समृद्धि योजना (Sukanya Samriddhi Account) के तहत 101 बच्चियों का अकाउंट खुलवाया है और सभी अकाउंट में 11-11 हजार रुपए जमा किए हैं। इसकी सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

जडेजा ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी देते हुए लिखा है कि, 'आज यानी आठ जून को मेरी बेटी निध्याना जडेजा का पाँचवाँ जन्मदिन है। इस अवसर पर मेरी पत्नी रिवाबा जडेजा ने समाज के लिए एक महान काम करने का फैसला लिया है। उन्होंने जामनगर के पोस्ट ऑफिस में 101 सुकन्या समृद्धि खाते खुलवाए हैं। हमें अपनी बेटी के जन्मदिन पर यह काम करके बेहद प्रसन्नता हो रही है। इसकी प्रेरणा हमें पीएम नरेंद्र मोदी जी से मिली है, जिन्होंने हाल ही में अपने कार्यकाल के 8 वर्ष पूरे किए हैं।'

इसके साथ ही जडेजा ने राज्य के संचार मंत्री देव सिंह जी चौहान को इस पहल में सहयोग करने के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने लिखा कि हम उम्मीद करते हैं कि ऐसे समर्थन के साथ इसी तरह के समाज सेवा भरे काम करते रहेंगे। जडेजा ने ट्विटर हैंडल पर इस कार्यक्रम के कई फोटो भी साझा किए हैं। IPL के 15 वें सीजन में चेन्नई की कप्तानी करने वाले जडेजा फिलहाल चोट के कारण टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं और परिवार के साथ वक़्त बिता रहे हैं।

बाबर आज़म ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कोहली का कीर्तिमान भी ध्वस्त... बने दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज़

Fact Check: पैगम्बर विवाद पर क्रिकेटर 'मोईन अली' ने दी भारत को धमकी, वायरल हो रहा Tweet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने 9 स्टार खिलाड़ियों के बिना उतारेगी टीम इंडिया, पहला मुकाबला आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -