कुब्रा सैत ने किया 'सस्पेंड टीम कंगना' हैशटैग का सपोर्ट, मिला यह जवाब
कुब्रा सैत ने किया 'सस्पेंड टीम कंगना' हैशटैग का सपोर्ट, मिला यह जवाब
Share:

कंगना रनौत इन दिनों सबसे चर्चित स्टार बनी हुईं हैं. कई लोगों के बारे में वह दिन पर दिन कुछ ना कुछ बोलती रहती हैं. ऐसे में कंगना खुद तो ट्विटर पर नहीं है लेकिन उनकी टीम के नाम से एक अकॉउंट है जो आए दिन कोई ना कोई ट्वीट करता है. वहीं बीते सोमवार को अचानक ट्विटर पर सस्पेंड टीम कंगना (#SuspendTeamKangana) ट्रेंड होने लगा और शाम तक इस हैशटैग को लेकर करीब 25 हज़ार से अधिक ट्वीट्स हो चुके हैं. वहीं इस हैशटैग को एक एक्ट्रेस का भी सपोर्ट मिला. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे वह एक्ट्रेस कौन है तो ज्यादा मत सोचिए, जी दरअसल वह एक्ट्रेस सेक्रेड गेम्स की कुब्रा सैत है.

उन्होंने इस हैशटैग का सपोर्ट किया. वहीं उनका सपोर्ट देख टीम कंगना ने उनसे पूछ लिया कि 'कुछ लोगों को ख़ुश करने के लिए वो ऐसा कर रही हैं?' जी दरअसल बीते सोमवार को कुबरा सैत ने ट्विटर पर सस्पेंड टीम कंगना मुहिम को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया- 'बिल्कुल. मैं पूरे जज़्बे के साथ इस सस्पेंशन को सपोर्ट करूंगी. यह शानदार होगा, अगर ट्विटर इस ट्रेंड को देखे. सिर्फ़ आज का ही दिन था, जब इस एकाउंट से कुछ पॉज़िटिव ट्वीट किया गयो हो. यह दुर्लभ है. लेकिन अब बहुत हो चुका है.'

वहीं कुबरा के इस ट्वीट को देख जवाब में टीम कंगना ने उनकी एक तस्वीर को शेयर कर लिखा- 'प्रिय कुबरा सैत, आपने और कंगना ने दोस्त और सहकर्मी होने के नाते बहुत कुछ साझा किया है, जिसे पॉज़िटिव कहा जा सकता है. उन्होंने आपका क्या नुक़सान किया है कि आप उनकी अभिव्यक्ति की आज़ादी के ख़िलाफ़ मुहिम छेड़ रही हैं? आपको क्या परेशान कर रहा है? या आप कुछ लोगों को ख़ुश करना चाहती हैं.' उसके बाद आगे लिखा है- 'अपने माफ़िया दोस्तों को बता देना, कंगना ने 5-6 सालों तक बिना ट्विटर के नेपोटिज़्म, जेंडर भेदभाव, फीस में भेदभाव और रेसिज़्म से लड़ाई लड़ी है. उन्होंने दो दिन पहले ही ट्वीट करना शुरू किया है. वो देश की मुखर आवाज़ों में से एक हैं तो सस्पेंड टीम कंगना का क्या औचित्य है.' आप तो जानते ही होंगे कंगना इन दिनों नेपोटिज्म की बहस में लगी हुईं हैं और वह दिन पर दिन नए नए खुलासे कर रहीं हैं.

सोनाली बेंद्रे ने ख़ास अंदाज में दी बेटे को जन्मदिन की बधाई

जन्माष्टमी पर 'कोरोना ग्रहण', गोरखनाथ मंदिर में टूट रही वर्षों पुरानी परंपरा

तेलंगाना में गिरफ्तार हुए दो समूहों के सात चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -