दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी टी20 सारीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धोनी समेत इन खिलाड़ीयों को नहीं मिली जगह
दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी टी20 सारीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धोनी समेत इन खिलाड़ीयों को नहीं मिली जगह
Share:

नई दिल्लीः साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली आगामी टी20 सारीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। तीन मैचों की यह सीरीज अगले महीने सितंबर में खेली जाएगी। कल यानि गुरुवार रात हुए टीम के चयन में एक बार फिर से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जगह नहीं मिली है। जहां हार्दिक पांडया की वापसी हुई है, वहीं जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।

विकेटकीपर बैट्समेन धोनी के खुद के कहने पर उनको इस टी20 टीम में नहीं चुना गया है। वेस्टइंडीज दौरे के बाद धौनी पहली बार लगातार दो सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं, एक बार फिर एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली सीनियर चयन समिति ने ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में जगह दी है। धौनी ने खुद को इस टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं बताया है।

इस बारे में धौनी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भी सूचित कर दिया है। हालांकि, संन्यास को लेकर एमएस धौनी ने अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है। बता दें कि धौनी ने अपना आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल खेला था। टीम का चयन इस प्रकार किया गया है। विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा (उपकप्‍तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, कृणाल पांडया, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चहर, खलील अहमद, दीपक चहर और नवदीप सैनी। 

विश्व कप 2019 जीतने वाली इंग्लैंड टीम को WWE ने दिया यह उपहार

इस दिग्गज खिलाड़ी को इंडिया ए और अंडर 19 टीम के मुख्य कोच के पद से हटाया गया

इस खिलाड़ी ने वापस क्रिकेट खेलने का लिया फैसला, किया था सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -