विश्व कप 2019 जीतने वाली इंग्लैंड टीम को WWE ने दिया यह उपहार
विश्व कप 2019 जीतने वाली इंग्लैंड टीम को WWE ने दिया यह उपहार
Share:

नई दिल्लीः पहले बार क्रिकेट विश्व कप अपने नाम करनी वाली इंग्लैंड टीम को WWE ने एक खास उपहार दिया है। इंग्लैंड ने 14 जुलाई 2019 को विश्व कप जीतकर इस खिताबी सूखे को खत्म को किया था। इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में बाउंड्री काउंट के आधार पर न्यूजीलैंड को हराया था। लंदन के ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स पर खेले गए इस मुकाबले को जीतकर इंग्लैंड की टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। वर्ल्ड कप जीत का खुमार अभी भी इंग्लैंड क्रिकेट के सिर चढ़कर बोल रहा है।

इसी कड़ी में WWE भी इंग्लैंड की टीम के इस जश्न में शामिल हुआ है। दरअसल, WWE ने इंग्लैंड टीम को एक खास तोहफा भेजा है। WWE ने अपनी चैंपियनशिप टाइटल आइकोनिक कस्टम बेल्ट इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को भेजी है, जिसके साथ कई खिलाड़ियों को देखा गया है। विश्व कप खेलने वाले सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, जॉनी बेयरेस्टो और जो रूट को WWE चैंपियनशिप बेल्ट के साथ देखा गया।

लॉर्ड्स के मैदान पर ये खिलाड़ी WWE बेल्ट के साथ विनिंग पोज में दिखें। इसकी कुछ तस्वीरें इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। WWE Hall of Fame के 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE Executive Vice President, Talent, Live Events and Creative, पॉल ट्रिपल एच लेवेस्के ने बीते माह सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की थी कि वे इंग्लैंड टीम को कस्टम WWE चैंपियनशिप टाइटल देंगे। 

इस खिलाड़ी ने वापस क्रिकेट खेलने का लिया फैसला, किया था सन्यास का ऐलान

धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम में इस ऑलराउंडर की हुई वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -