इस दिग्गज खिलाड़ी को  इंडिया ए और अंडर 19 टीम के मुख्य कोच के पद से हटाया गया
इस दिग्गज खिलाड़ी को इंडिया ए और अंडर 19 टीम के मुख्य कोच के पद से हटाया गया
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और श्रीमान भरोसेमंद के नाम से फेमस राहुल द्रविड़ को इंडिया ए और अंडर 19 टीम के मुख्य कोच के पद से हटा दिया गया। पूर्व भारतीय कप्तान की जगह सितांशु कोटक को इंडिया ए जबकि पारस महाम्ब्रे अंडर-19 टीम का कोच बनाया गया है। जिसके कारण उन्हें इन पदों से हटा दिया गया है। द्रविड़ के एनसीए की कमान संभालने के बाद उन्हें ज्यादा वक्त यहीं देना पड़ेगा जिसकी वजह से वह टीम के साथ नहीं रह सकते।

भले ही उनको टीम के कोच के पद से हटाने का फैसला लिया गया हो मगर वह विदेशी दौरों पर जरूरत पड़ने पर टीम के साथ हो सकते हैं। बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया, इसको लेकर कोई अलग से घोषणा नहीं की जाएगी क्योंकि यह लोग एनसीए के साथ काम करते हैं। यह यूं की किया गया परिवर्तन है। कोटक इंडिया ए टीम के बल्लेबाजी कोच के तौर पर काम करते हैं जबकि महाम्ब्रे ए और अंडर 19 टीम के साथ बतौर गेंदबाजी कोच पिछले तीन साल से काम कर रहे हैं।

महाम्ब्रे की जगह रोमेश पावार को इंडिया ए टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। अंडर 19 टीम के बल्लेबाजी कोच के तौर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ऋषिकेश कनेतकर का नाम सामने आया है। वह इंग्लैंड के साथ खेली गई ट्राई सीरीज में टीम के साथ काम काम कर चुके हैं। अब वह युवाओं के बेहतर बल्लेबाजी तकनीक सिखाएंगे।

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम में इस ऑलराउंडर की हुई वापसी

गरीबी से जूझ रहे इस दिग्गज शूटर ने अर्जुन अवार्ड लौटाने का किया फैसला

Video : अभिषेक-वरुण के साथ सचिन तेंदुलकर ने खेला गली क्रिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -