इस खिलाड़ी ने वापस क्रिकेट खेलने का लिया फैसला, किया था सन्यास का ऐलान
इस खिलाड़ी ने वापस क्रिकेट खेलने का लिया फैसला, किया था सन्यास का ऐलान
Share:

नई दिल्लीः विश्व कप में टीम में शामिल नहीं करने के कारण सन्यास की घोषणा करने वाले अंबाती रायुडू ने अपना फैसला बदलने का निर्णय लिया है। उनके इस बात की पुष्टि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने कर दी है। बाती रायुडू शॉर्ट फॉर्मेट में हैदराबाद की टीम के लिए खेलेंगे। इसके साथ-साथ इस बात का भी ऐलान हो गया है कि अंबाती रायुडू ने अपने संन्यास से नाम वापस ले लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले खुद अंबाती रायुडू इस बात के संकेत दे चुके थे कि वे भारतीय टीम में फिर से खेलना पसंद करेंगे।

रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को लिखे मेल में कहा है, "मैं(अंबाती रायुडू) खुद के बारे में इस बात की ओर आपका ध्यान खींचना चाहता हूं कि मैं संन्यास से वापस आ रहा हूं और तीनों फॉर्मेट में खेलने के लिए तैयार हूं।" वहीं, जवाब में क्रिकेट संघ ने कहा है कि रायुडू ने अपना संन्यास वापस ले लिया है और हमारे लिए 2019 -20 के सेशन में शॉर्ट फॉर्मेट में खेलेंगे।

रायुडू ने अपने अंतरराष्ट्रीय वनडे करियर में 55 मैच खेले हैं। इसके अलावा 6 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। अंबाती रायुडू ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने 55 मैचों में 1694 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 124 रन रहा है। वहीं, टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 6 मैचों में सिर्फ 42 रन बनाए हैं।

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम में इस ऑलराउंडर की हुई वापसी

Video : अभिषेक-वरुण के साथ सचिन तेंदुलकर ने खेला गली क्रिकेट

सचिन ने इस महान बल्लेबाज को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -