दो गुटों में बंट गई है टीम इंडिया, एक कोहली के साथ तो दूसरा उनके खिलाफ - शोएब अख्तर

दो गुटों में बंट गई है टीम इंडिया, एक कोहली के साथ तो दूसरा उनके खिलाफ - शोएब अख्तर
Share:

इस्लामाबाद: टीम इंडिया को ICC टी20 विश्व कप की शुरुआत से ही खिताब का बड़ा दावेदार माना जा रहा था. लेकिन विराट कोहली की अगुवाई वाली ये टीम उम्मीद के अनुसार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं. उसे पहले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के हाथों शिकस्त मिली, तो वहीं दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने उसे हरा दिया. पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात दी, और टीम इंडिया के खिलाफ किसी भी तरह के विश्व कप में अपनी पहली जीत हासिल की. इसके बाद भारत को न्यूजीलैंड के हाथों आठ विकेट से शिकस्त मिली. 

टीम इंडिया के इस प्रदर्शन को देखते हुए कई लोग दंग हैं. इन लोगों में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल हैं. अख्तर ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर हैरानी जाहिर की है. इसके साथ ही अख्तर ने कहा है कि ऐसा लगता है कि टीम इंडिया दो ग्रुप में बंटी हुई है. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि टीम इंडिया के अंदर दो खांचे हो गए हैं? 

अख्तर ने कहा कि दो खांचों में से एक विराट कोहली के खिलाफ है, तो दूसरा उनके साथ. यह साफ नज़र आ रहा है. टीम बंटी हुई लग रही है. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है. ये इसलिए हो सकता है कि शायद ये कोहली का बतौर कप्तान अंतिम टी20 वर्ल्ड कप हो. हो सकता है कि उन्होंने गलत निर्णय ले लिया हो, जो सही है. किन्तु वो एक महान क्रिकेटर हैं और हमें उनका सम्मान करना चाहिए.

T20 वर्ल्ड कप: IPL के विरोध पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- हार का इससे क्या लेना-देना

T20 वर्ल्ड कप: भारत को अफगानिस्तान से रहना होगा सावधान, हारे तो टूर्नामेंट में सफर ख़त्म !

'फैंस की डिमांड थी तो मुझे आना पड़ा...', युवराज सिंह ने किया वापसी का ऐलान, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -