T20 वर्ल्ड कप: भारत को अफगानिस्तान से रहना होगा सावधान, हारे तो टूर्नामेंट में सफर ख़त्म !
T20 वर्ल्ड कप: भारत को अफगानिस्तान से रहना होगा सावधान, हारे तो टूर्नामेंट में सफर ख़त्म !
Share:

अबुधाबी: T-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम बुधवार को एक बड़ा मुकाबला खेलने के लिए उतरेगी. अबु धाबी में होने वाले इस मैच में भारत का अफगानिस्तान को हराना बहुत जरूरी है. शुरुआती दो मुकाबले गंवा चुकी टीम इंडिया इस मैच में जीत के साथ सेमीफाइनल की दौड़ में बनी रहने की कोशिश करेगी. यदि यहां कुछ अनहोनी होती है तो टीम इंडिया का इस टी-20 वर्ल्डकप में सफर यहीं समाप्त हो सकता है.
 
बता दें कि टीम इंडिया, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हार चुकी है, दोनों ही मुकाबलों में भारत की बड़ी हार हुई है. पहले मैच में पाकिस्तान ने 10 विकेट से मात दी, बाद में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से हरा दिया. ऐसे में इस तरह की हार के बाद विराट ब्रिगेड का मनोबल टूटा हुआ है, अब फोकस होगा कि भारतीय टीम वापसी करे और अफगानिस्तान को बड़े अंतर से पटखनी दे.

बता दें कि अफगानिस्तान की टीम ग्रुप-2 में अभी दूसरे स्थान पर है, उसने तीन में से 2 मुकाबले जीते हैं और एक ही मैच गंवाया है. ऐसे में अफगानिस्तान को हल्के में लेना एक बड़ी भूल होगी. अफगानिस्तान के पास लंबे शॉट जड़ने वाले बैट्समैन हैं, तो वहीं विश्व के दो बेस्ट स्पिनर भी हैं. राशिद खान, मुजीब से भारतीय टीम के बल्लेबाजों को बचकर रहना होगा. 

'फैंस की डिमांड थी तो मुझे आना पड़ा...', युवराज सिंह ने किया वापसी का ऐलान, देखें Video

लगातार हार के बाद कप्तान कोहली को OUT करेगी BCCI ? आज होगी बड़ी बैठक

विश्व विजेता तजामुल ने एक बार फिर किया भारत का नाम रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -