मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को विराट का सहारा
मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को विराट का सहारा
Share:

पर्थ: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अब तक अपने तीन विकेट गवां दिए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि पर्थ में जारी दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में 326 रन बनाए हैं। जिसके जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही है। यहां बता दें कि भारतीय टीम ने अब तक 61 ओवर खेलते हुए 142 रन बना लिए हैं और तीन विकेट भी गिर चुके हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए गैरी कर्स्टन हैं प्रबल दावेदार

 यहां बता दें कि टीम इंडिया की ओर से चेतेश्वर पुजारा 24 रन बनाए हैं। इसके साथ ही कप्तान विराट कोहली अभी 69 रनों के योगदान के साथ क्रीज पर संघर्ष कर रहे हैं और उनका साथ रहाणे 38 रन बनाकर दे रहे है। यहां बता दें कि इसके पहले भारतीय टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही है। महज 8 रन के स्कोर पर भारतीय टीम ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज खो दिए थे। मुरली विजय के रूप में भारतीय टीम को पहला झटका लगा। मिचेल स्टार्क ने मुरली विजय को बोल्ड कर अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: फिंच ने कहा दूसरे टेस्ट में ट्रंप कार्ड साबित होगा ये गेंदबाज

गौरतलब है कि इस बीच लंच ब्रेक भी हुआ। बता दें कि इस सत्र के दूसरे ओवर की पहली गेंद पर जोश हेजलवुड ने एक बेहतरीन यॉर्कर पर केएल राहुल को क्लीन बोल्ड किया। राहुल ने पैर बचाते हुए गेंद को ड्राइव करने की कोशिश की, लेकिन वह बुरी तरह चूक गए और दो रन बनाने के बाद चलते बने। वहीं बता दें कि इसके पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी पहली पारी में 326 रन पर सिमट गई। लंच से पहले-पहले भारतीय गेंदबाजों ने अपनी लय पकड़ते हुए मेजबान टीम को इस स्कोर पर रोका। भारतीय टीम की ओर से इशांत शर्मा ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए। बुमराह, उमेश यादव और हनुमा विहारी के खाते में 2-2 विकेट आए।


खबरें और भी

पाकिस्तान उच्चायोग से गायब हुए 23 सिख तीर्थयात्रियों के पासपोर्ट, भारतीय खेमे में मचा हड़कंप

विश्व टूर फाइनल्स: आसान जीत दर्ज करते हुए सेमीफइनल में पहुंचे पी वी सिंधु और समीर वर्मा

VIDEO : लाइव मैच में विराट कोहली ने कर दिया कुछ ऐसा कि...पूरे स्टेडियम में छा गया सन्नाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -