भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: फिंच ने कहा दूसरे टेस्ट में ट्रंप कार्ड साबित होगा ये गेंदबाज
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: फिंच ने कहा दूसरे टेस्ट में ट्रंप कार्ड साबित होगा ये गेंदबाज
Share:

पर्थ: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच पर्थ के मैदान पर खेला जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 326 रनों का लक्ष्य भारत के सामने रखा है। जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम ने अब 19 रन बनाए हैं और दो विकेट भी गवां दिए है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के ओपनर एरोन फिंच का मानना है कि भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट बेहद रोमांचक होगा और ऑफ स्पिनर नाथन लियोन यहां पर बहुत अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होने कहा कि इस पिच पर काफी उछाल मौजूद है और इस वजह से फिंच को यहां गेंदबाजी करने में मजा आएगा। 

पाकिस्तान उच्चायोग से गायब हुए 23 सिख तीर्थयात्रियों के पासपोर्ट, भारतीय खेमे में मचा हड़कंप

इसके साथ ही अरोन फिंच ने कहा कि यह उन मैचों में से एक होगा जहां दोनों ही टीमों के लिए मुश्किल हालात होंगे। इसके अलावा मैच में जिस परिस्थितियों में हम हैं वह हमें मिली हैं, खासकर टॉस जीतकर बल्लेबाजी करना। इस पिच पर काफी उछाल है और मुझे लगता है कि नाथन लियोन को यहां पर गेंदबाजी करने में मजा आएगा। इसमें कोई शक नहीं है कि वे यहां पर गेंदबाजी करने के लिए उत्सुक होंगे। मुझे लगता है कि वे यहां ट्रंप कार्ड साबित होंगे।

विश्व टूर फाइनल्स: आसान जीत दर्ज करते हुए सेमीफइनल में पहुंचे पी वी सिंधु और समीर वर्मा

वहीं फिंच ने कहा कि इस पिच पर खेलते हुए कई बार बल्लेबाज दुविधा में पड़ जाते हैं। जब गेंद यहां पर विकेट के कुछ हिस्सों से अच्छी स्विंग करने लगती है तो यह बड़ा नाटकीय होता है। मुझे लगता है कि जब यह आपको पता लगे तो आपको सतर्क होने की जरूरत है, लेकिन आप ऐसी स्थिति में भी होने चाहिए कि आप कुछ गेंद को हिट भी कर सको अन्यथा आप दो विचारों के बीच फंस जाएंगे और अंत में आप अपना विकेट खो देंगे। ऐसे में आपको सतर्क होना होगा।  


खबरें और भी

VIDEO : लाइव मैच में विराट कोहली ने कर दिया कुछ ऐसा कि...पूरे स्टेडियम में छा गया सन्नाटा

पापा बनने जा रहा है यह दिग्गज खिलाड़ी, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश..

भारत का पहला प्रोफेशनल गोल्फर हैं ये खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -