धोनी को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान
धोनी को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जिसमे रवि शास्त्री ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी 2019 का वर्ल्डकप खेलने के लिए फिट है. धोनी का करियर ख़त्म मानना गलतफहमी है. महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान से लेकर ड्रेसिंग रूम तक बहुत ही असरदार है. ऐसे में आने वाला 2019 का वर्ल्डकप वे ना खेले ऐसा नहीं हो सकता है.

बता दे कि रवि शस्त्री ने यह बात उस समय कही है, जब कैप्टेन कूल माहि ने श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए अपना 300वा वनडे पूरा किया है. ऐसे में रवि शत्रि का यह बयान बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है. जिसको देखते हुए लग रहा है कि धोनी अगला वर्ल्डकप भी खेल सकते है. 

कैप्टेन कूल द्वारा खेले गए 300 वें वनडे के दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये जिसमे इस मैच में धोनी ने 49 रन बनाकर नॉट आउट रहे. वनडे करियर में एमएस धोनी का ये 73वां मौका है जब वे नॉटआउट रहे. जिसके चलते वनडे क्रिकेट की हिस्ट्री में सबसे ज्यादा बार नॉट आउट रहने वाले क्रिकेटर बन गए हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने इस मामले में साउथ अफ्रीका के शॉन पोलाक और श्रीलंका के चमिंडा वास को पीछे छोड़ दिया है जो अपने करियर में 72 बार नॉट आउट रहे थे. भारत और श्रीलंका की सीरीज में ये तीसरा मैच है जब धोनी नॉट आउट रहे. इससे पहले खेले गए दूसरे और तीसरे वनडे में भी वे नॉट आउट रहे थे. धोनी 300 वनडे खेलने वाले भारत के छठे क्रिकेटर हैं.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

जिस भी भारतीय बल्लेबाज ने बनाये '183' रन वो बना भारतीय कप्तान

IND VS SL : भारत की 168 रन से विराट जीत, माही ने खेला 300 वा वनडे

IND VS SL : भरोसे का दूसरा नाम MS धोनी, 300वें वनडे में अपने नाम किये यह रिकॉर्ड

राष्ट्रपति कोविंद ने सरदार और झांझरिया को दिया खेल रत्न, इन खिलाड़ियों को भी किया सम्मानित

National Sport Day 2017 : "देश के खेल का दुनिया से मेल"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -