चोरी के शक़ में छात्राओं को निर्वस्त्र कर ली तलाशी

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में शिक्षिकाओं ने चेकिंग के नाम पर 11वीं कक्षा की दो छात्राओं के कपड़े उतरवा दिए. शिकायत मिलने के बाद जिला प्रशासन ने स्कूल की दो शिक्षिकाओं से को जवाब तलब किया है.

अलीराजपुर जिले के जोबट कस्बे के कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कुछ छात्राओं के रुपए गायब हो गए थे. इस मामले में कथित तौर पर दो शिक्षिकाओं ने शक के आधार पर दो छात्राओं से पूछताछ की. यही नहीं, छात्राओं के पास कुछ भी बरामद नहीं होने के बावजूद उन्हें कमरे के अंदर ले जाकर, निर्वस्त्र कर तलाशी ली गई. पीड़ित छात्राओं का कहना है कि इसके बाद भी जब कुछ नहीं मिला तो दोनों शिक्षिकाओं ने उन्हें धमकाया कि इस मामले में किसी को कुछ ना बताए.

मंगलवार को जब दोनों छात्राएं, शिक्षिकाओं के डर की वजह से स्कूल नहीं गई, तो उनके अभिभावकों को शक हुआ. परिजनों ने उनसे बातचीत की तो उन्होंने पूरा मामला कह सुनाया. इसके बाद दोनों छात्राओं के अभिभावकों ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से मामले की शिकायत की. इसके बाद खंड शिक्षा अधिकारी और स्कूल के प्रभारी प्राचार्य शिक्षिकाओं के समर्थन में उतर आए है. उनका आरोप है कि दोनों छात्राओं के परिजनों ने शिक्षिकाओं से अभद्रता की है. उन्होंने इस बाबत पुलिस थाने में शिकायती आवेदन दिया है.

प्रिंसिपल ने स्कूल की टीचर से की छेड़छाड़

टीचर की पहेली का इस बच्चे ने दिया सही जवाब, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आधार कार्ड बना 80000 शिक्षकों की मुसीबत

Most Popular

- Sponsored Advert -